Daesh NewsDarshAd

गैस कटर से ATM काट उड़ाए रुपये, पूरी घटना CCTV में कैद

News Image

बिहार के मुंगेर जिले की पुलिस कितनी चुस्त और दुरुस्त है, यह आज देखने के लिए मिली. यहां पर थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर चोर बड़ी ही बेफिक्री से आए और एटीएम को गैस कटर से काटकर रुपए लेकर चलते बने. इस चोरी की घटना का एक लाइव फुटेज सामने आया है जहां पर चोर बिना डरे एटीएम के पास आते हैं और एटीएम को खाली कर चंपत हो जाते हैं. मतलब ऐसा लग ही नहीं रहा कि चोर के अंदर पुलिस नाम का कोई डर हो. इस चोरी के बाद पुलिस की कार्यशैली पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

रात में जहां पुलिस के अधिकारी रातभर पेट्रोलिंग का दावा करते थकते नहीं है, वहीं थाना से चंद कदमों की दूरी पर ATM उड़ा ले जाना मुफस्सिल पुलिस और नया रामनगर की पुलिस के सारे दावों पर पानी फेर रहा है. दरअसल मुंगेर जिला अंतर्गत मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नवौगढ़ी में लगे एसबीआई के एटीएम मशीन को चोर गैस कटर से काटकर उसमें मौजूद नगदी लेकर चंपत हो गए और जब लोगों को इस बात की खबर लगी तो उन्होंने इस बात की जानकारी मुफस्सिल पुलिस को दी. वहीं इस पूरे मामले की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी.

देर रात लोगों की नजर एटीएम के केविन पर पड़ी, उन्हीं में से किसी ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने देखा तो होश उड़ गए. क्योंकि यहां पर एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर चोरों ने पूरा नगदी उड़ा लिया था. वहीं, मुफस्सिल पुलिस सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर चोरों की पहचान करने वालों को करने की पुरस्कृत करने की बात कर रही है. यानी जो व्यक्ति मुफस्सिल पुलिस को चोरों के बारे में सूचना देगा उसे मुफस्सिल थाना की पुलिस पुरस्कृत करेगी. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image