Daesh NewsDarshAd

सहरसा में 8 लाख से ज्यादा की लूट, विरोध करने पर..

News Image

SAHARSA- बड़ी खबर सहरसा से है जहां 8 लाख से ज्यादा की लूट हुई है.बाइक सवार अपराधियों ने चाकू मारकर फाइनेंस कर्मी से 8 लाख 63 हजार लूटकर फरार हो गया है.

यह घटना सदर थाना क्षेत्र के मत्स्यगंधा  के पास की है जहां दिन दहाड़े बेख़ौफ़ बाइक सवार अपराधियों ने एक फाइनेंस कर्मी को चाकू मार कर 8 लाख 63 हजार रुपया लूटकर फरार हो गया।चाकू के  हमला में फाइनेंस कर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गया।सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जख्मी युवक को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया।जहां जख्मी इलाजरत है। 

घटना को लेकर जख्मी फाइनेंस कर्मी राजनंदन कुमार ने बताया कि जना फाइनेंस कंपनी में काम करता है ।इनका काम लोन बांटना और कलेक्शन करना है। आज अपने घर  रहुआ तुलसियाही  से कलेक्शन का पैसा बैग में रखकर आ रहा था उसी दौरान बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधी पीछे से आया और उसपर चाकू से हमला कर बैग में रखे 8 लाख 63 हजार रुपया लूटकर फरार हो गया।

वहीं इस घटना को लेकर सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया की आज सूचना मिली कि राजनंदन कुमार पिता महेंद्र मिस्त्री जो रहुआ तुलसियाही के रहने वाले हैं। ये जना स्मॉल फाइनेंस कंपनी में काम करता है।इनके साथ लूट की घटना हुई है इन्हें घायल कर दिया है।प्रथम जानकारी मिली है कि कलेक्शन कर पैसा 10 दिनों से  अपने घर पर रखा हुआ था।आज अपने घर से पैसा लेकर हकपाड़ा ऑफिस के लिए निकले थे जहाँ रास्ते में इनके साथ घटना हो गयी। पुलिस सभी बिंदुओं पर काम कर रही है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

REPORT:-NIRAJ KUMAR

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image