Daesh NewsDarshAd

सहरसा में मां-बेटी की मौत, परिवार में मचा हड़कंप..

News Image

SAHARSA- खबर सहरसा से है जहां बिजली करंट की चपेट में आने से मां बेटी की मौत हो गई जिसके बाद परिवार मैं हड़कंप मच गया है.घटना सदर थाना क्षेत्र के सपटीयाही की है.

 मिली जानकारी के अनुसार आंधी में बिजली का तार टूट गया था जिसका संपर्क घर के आंगन में कपड़ा टांगने वाला तार से हो गया था। घर के सदस्यों को इसकी जानकारी नहीं थी । उसी तार पर कपड़ा टांगने के दौरान माँ किरण देवी तार से सट गई उसी को छुड़ाने पहुंची बेटी खुशबू भी विद्युत प्रवाहित तार से सट गई। हल्ला होने पर लोगों ने तत्काल दोनों को उक्त तार से अलग किया। तबतक दोनों की मौत हो गई।

  ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को सदर अस्पताल लाया  जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मौके पर मौजूद मृतक के परिजन अजय यादव ने बताया कि मृतक किरण देवी उसकी पत्नी एवं खुशबू कुमारी पुत्री है। जो विद्युत तार के संपर्क वाले तार पर कपड़ा टांगने के दौरान बिद्युत स्पर्शाघात के चपेट में आ गया जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं घटनास्थल से दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाने वाले पुलिस अधिकारी धीरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना सदर थाना क्षेत्र के सपटीयाही का है जहां कपड़ा सुखाने के दौरान माँ बेटी जिसका नाम किरण देवी व खुशबू कुमारी है दोनों का विद्युत स्पर्शाघात के चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप कर अग्रतर कार्रवाई करेगी।

   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image