Daesh News

समस्तीपुर में हत्या और गोलीबारी मामले में मां समेत रिश्तेदार की गिरफ्तार

SAMASTIPUR- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत जितवारपुर चौथ के सपना टोल में शनिवार को जमीनी विवाद के चलते हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की हत्या और दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले को सुलझाने का दावा किया है, हालांकि मुख्य आरोपी विकास कुमार उर्फ जिला राय अभी भी फरार है।

घटना का खुलासा

पुलिस ने विकास कुमार की मां किरण देवी और उसके रिश्तेदार रामप्रीत राय को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, दोनों ही आरोपी घटनास्थल पर मौजूद थे और अपराध में संलिप्त थे। एएसपी सह सदर एसडीपीओ-1 संजय कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया गया था, जिसने इस मामले का खुलासा किया।

घटना का विवरण

गोलीबारी की इस घटना में जितवारपुर चौथ वार्ड 17 के रिटायर्ड रेल कर्मी देवनारायण राय (70 वर्ष) की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। वहीं, उनके पुत्र सुरेंद्र कुमार राय (45 वर्ष) और मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कोरबद्धा के मुलायम सिंह यादव (25 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

एफआईआर और गिरफ्तारी

घायल सुरेंद्र की पत्नी के आवेदन पर मुफ्फसिल थाना में विकास कुमार उर्फ जिला राय और 12 अन्य के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, घातक हथियार के साथ दंगा करने और मारपीट कर अपमानित करने की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने रामप्रीत राय को मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार किया है।

पुलिस की कार्रवाई।

पुलिस ने मामले की जांच के लिए सभी साक्ष्यों और गवाहों का विश्लेषण किया है। एएसपी सह सदर एसडीपीओ-1 ने बताया कि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द ही मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 समस्तीपुर से प्रियांशु की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image