Daesh NewsDarshAd

गया में कुआं से मिला मां बेटे का शव , ससुराल वालों पर लगा हत्या का आरोप

News Image

Gaya- बड़ी खबर बिहार के गया से है जहां कुएं से मां और बेटे का शव मिला है.इसके बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. मृतका के मायके के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या कर देने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है.

 मिली जानकारी के अनुसार जिले के सिंधुगढ़ थाना अंतर्गत जरलाही गांव में मां और उसके चार वर्षीय बच्चे का शव कुएं से मिला है. शव मिलने के बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. इसकी सूचना तुरंत सिंधुगढ़ थाने की पुलिस को दी गई. बताया जाता है कि जहां से शव बरामद हुआ है, वह कुआं ससुराल वाले घर के पीछे ही स्थित है.मृृतका की पहचान सविता कुमारी के रूप में हुई है.

 बताया जा रहा है, कि सविता कुमारी का विवाह वर्ष 2018 में जरलाही गांव के रहने वाले राहुल चौधरी के साथ हुआ था. इस घटना के बाद मायके के परिजनों ने आरोप लगाया है, कि सविता कुमारी और उसके चार वर्षीय बच्चे को कुएं में डालकर हत्या कर दी गई है. मायके वालों ने दहेज नहीं देने पर इस तरह की घटना करने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

इस संबंध में सिंधुगढ थानाध्यक्ष ने बताया कि जरलाही गांव में एक महिला और उसके बच्चे का शव होने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शव को बाहर निकाला गया. इस मामले की जांच एफएसएल और स्क्वायड डॉग की मदद से की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. 

 गया से मनीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image