Daesh News

हैवान बनी मां, 3 बच्चों पर गड़ासे से किया हमला, 2 वर्ष के मासूम की मौत

सीतामढ़ी में एक औरत ने मां की ममता पर कालिख पोत दी. गुस्से में हैवान बनी मां ने अपने तीन बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें दो वर्ष के एक मासूम बच्चे की मौत हो गई. घटना सीतामढ़ी जिले के चोरौत प्रखंड के बड़ी बेहटा पंचायत के बलसा गांव की है जहां 30 वर्षीय काशी देवी ने अपने तीन बच्चे- ऋषि कुमार (2 वर्ष), अंकित कुमार (6 माह), शालिनी कुमारी (4 वर्ष) की पुत्री पर गड़ासे से जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया. 

जिसमें 2 वर्ष के ऋषि कुमार की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि, काशी देवी, नवीन यादव की पत्नी है और 2018 में उसकी शादी हुई थी. जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया उस समय महिला का पति नवीन और ससुर रामदयाल यादव खेत में पटवन कर रहा था. जैसे ही सूचना मिली तो घटनास्थल पर सभी पहुंचे. मामला पारिवारिक कलह का प्रतीत हो रहा है. पति से झगड़ा कर महिला ने गड़ासे से अपने बच्चों पर हमला कर दिया है. 

वहीं, हमले में इस्तेमाल हथियार को पुलिस ने जब्त कर लिया है. हालांकि, पुलिस प्रेम-प्रसंग की बिंदु पर भी मामले की जांच कर रही है. मृतक मासूम बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अन्य लोगों ने आरोपी मां को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. घटना के बाद मौके पर पुपरी डीएसपी विनोद कुमार, करोड़ थाना प्रभारी सुखविंदर भी पहुंचे. फिलहाल, पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

दर्श न्यूज़ के लिए सीतामढ़ी से सौरभ की रिपोर्ट