Daesh News

चौतरफा आलोचना से घिरे सांसद देवेश चंद्र ठाकुर की सफाई, जानें अब क्या कहा..

Desk- अपने बयानों की वजह से सहयोगी और विपक्षी दलों के नेताओं की आलोचना झेल रहे सीतामढ़ी के जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने यू टर्न लिया है, और अब कह रहे हैं  कि वे बिना किसी जाति धर्म के भेदभाव के लोगों का काम करेंगे.

 बताते चलें कि सीतामढ़ी के नवनिर्वाचित सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वे कह रहे थे कि चुनाव में उन्हें यादव और मुसलमान ने वोट नहीं दिया है इसलिए जब ये लोग उनके पास आएंगे तो वे उन्हें चाय और मिठाई तो ऑफर करेंगे लेकिन उनका काम नहीं करेंगे. देवेश चंद ठाकुर क़े इस  बयान के बाद सत्ताधारी और विपक्ष के बीच  आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गए थे. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा जैसे नेताओं ने तो सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के बयान का समर्थन किया था पर विपक्षी दलों के साथ ही जदयू के कई नेताओं ने उनके बयान की आलोचना की थी. जदयू के राष्ट्रीय महासचिव के सी त्यागी ने देवेश चंद्र ठाकुर के बयान को आपत्तिजनक बताया था,वहीं पूर्व सांसद अशफाक करीम ने सांसद देवेश चंद्र ठाकुर पर मुसलमान समाज को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए माफी मांगने की बात कही थी.

चौतरफ़ा आलोचना से घिरे सीतामढ़ी के सांसद देवेश चंद ठाकुर ने अब अपने बयान पर सफाई दी है और कहा है कि पिछले 25 साल से हुए समाज के हर तब के का काम कर रहे हैं यह उनका रिकॉर्ड है, आगे भी वह सभी के लिए काम करते रहेंगे. इसके लिए उन्हें किसी से सीख लेने की जरूरत नहीं है.

Scan and join

Description of image