Daesh NewsDarshAd

सांसद पप्पू यादव ने पूर्णिया भवन निर्माण विभाग के टेंडर में गड़बड़ी का लगाया आरोप..

News Image

Purnia -सांसद पप्पू यादव ने भवन निर्माण के   कार्यपालक अभियंता से मुलाकात कर पूर्णिया में  चले रहे सरकारी योजनाओं की समीक्षा की, जिसमें उन्होंने योजनाओं के क्रियान्वयन में भारी अनियमितता होने का अंदेशा जताया. इसके उपरांत सांसद ने अनियमितता की जाँच की मांग की है। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों में स्थानीय लोगों को मिलने वाली रोजगार की संभावनाओं की सुनिश्चितता की जानी चाहिए और सरकारी योजनाओं की समय-सीमा में अनियमितता को दूर करने के लिए सख्त कदम उठाने की जरूरत है।

सांसद ने पूर्णिया में उच्च स्तरीय निर्माण परियोजनाओं में लगने वाली संभावित अनियमितताओं को संज्ञान में लेते हुए स्थानीय विकास को बढ़ावा देने जोर दिया। उन्होंने सरकारी योजनाओं के लाभ सही तरीके से सामाजिक एवं आर्थिक विकास में पहुंचाने के लिए अधिक प्रशिक्षण और सख्त समय-सीमा का पालन करने की जरूरत बताई। उन्होंने कहा कि हमने आज भवन निर्माण विभाग की समीक्षा में पाया कि एक ही आदमी के नाम से कई टेंडर जारी हुए हैं, जो उचित नहीं है. इसमें अनियमितता की भरी सम्भावना है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के नाम से टेंडर का जारी होना सही नहीं है. इसलिए हम विभाग के अधिकारियों से आग्रह करते हैं, टेंडर में युवाओं को मौका दे. एक ही व्यक्ति के नाम पर किया गया टेंडर रद्द हो और उनके द्वारा हुए अब तक के कार्यों की जाँच हो. 

पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया के विकास में धांधली, अनियमितता जैसी चीजें बर्दाश्त नहीं की जाएँगी. जनता के पैसों की बर्बादी हम होने नहीं देंगे. भ्रष्टाचार मुक्त पूर्णिया के लिए सभी लोगों से भी आग्रह है कि आप आगे आये और सरकार के अधिकारियों से भी आग्रह करेंगे कि पूर्णिया को बक्श दें और ईमानदारी से विकास के कार्य में अपना योगदान दें. 

 पूर्णिया से रोहित की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image