Daesh NewsDarshAd

पूर्णिया एयरपोर्ट के निर्माण को लेकर सांसद पप्पू यादव ने मंत्री से की मुलाकात..

News Image

Desk- पूर्णिया एयरपोर्ट के निर्माण का मामला काफी दिनों से चल रहा है इस निर्माण को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच इससे पहले भी कई तरह के टकराव हो चुके हैं अब निर्दलीय सांसद के रूप में जीत दर्ज करने वाले पप्पू यादव ने पूर्णिया एयरपोर्ट के निर्माण के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं. मोदी सरकार के उद्यान मंत्री से मुलाकात की है और अपनी मांगों को लेकर एक पत्र सोपा है.

 इस संबंध में पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर जारी करते हुए लिखा है कि पूर्णिया एयरपोर्ट के निर्माण के संदर्भ हमने भारत सरकार के माननीय उड्डयन मंत्री  के. राम मोहन नायडू जी से दिल्ली में मुलाकात की. हमने उन्हें पत्र के माध्यम से संसूचित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने पूर्णिया में एयरपोर्ट के निर्माण और संचालन की घोषणा की थी. लेकिन अभी तक इस दिशा में कोई कार्य नहीं हो सका है. एयरपोर्ट के निर्माण हेतु पूर्णिया की जनता को केंद्र की सरकार से काफी उम्मीदें हैं. इसलिए इस दिशा में यथाशीघ्र कार्यवाई शुरू की जाए. ये मेरा विनम्र आग्रह है. 

इससे पूर्व हमने केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री मुरलीधर मोहोल  जी से भी मुलाकात की और उन्हें भी पत्र सौंप कर पूर्णिया की जनता की मांग से अवगत कराया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image