Daesh NewsDarshAd

छपरा में मध्यप्रदेश पुलिस की रेड, 500 रूपये के जाली नोटों के साथ एक गिरफ्तार

News Image

छपरा में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. अपराधियों पर नकेल कसने की पुलिस की कोशिश भी जारी है. अवैध बालू और अवैध रूप से शराब के मामले में सारण जिला कुख्यात रहा है, लेकिन अब कई साइबर क्राइम के बाद सारण जिले में अब नकली नोट छापने का भी धंधा शुरू हो गया है. 

इस मामले में मध्य प्रदेश की रतलाम पुलिस ने बिहार आकर छपरा पुलिस के सहयोग से छपरा के रावल टोला में छापेमारी की और एक शख्स को गिरफ्तार करके अपने साथ रतलाम ले गई. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के रतलाम जिला अंतर्गत पिपलोदा थाना द्वारा ₹500 के कुल ₹45000 नकली नोट के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था.

गिरफ्तार अभियुक्त सचिन कुमार देवास मध्य प्रदेश के निशानदेही पर रतलाम पुलिस छपरा पहुंची और छपरा नगर थाना अंतर्गत छपरा पुलिस के सहयोग से रतलाम पुलिस द्वारा रावल टोला के अरविंद कुमार को अर्ध छपे नकली नोट, इंक और वाटर मार्क के साथ गिरफ्तार किया. उसके बाद पुलिस उसे लेकर मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो गई.

वहीं इस बात की जानकारी होने के बाद जब छपरा पुलिस से संपर्क किया गया तो कोई भी पुलिस पदाधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं था. छपरा पुलिस के सहयोग से रतलाम पुलिस ने छपरा के रावल टोला से धंधेबाज को पकड़ा और एमपी पुलिस की रवानगी के बाद सारण एसपी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से इस पूरे मामले की जानकारी दी है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image