Daesh NewsDarshAd

सुपौल में खूब गरजी सांसद रंजीत रंजन, कहा- 'टमाटर-भिंडी के दाम आसमान छू रहे'

News Image

देश में महंगाई इन दिनों आसमान छू रही है. जिसको लेकर जनता पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है. इसके साथ ही सरकार पर विपक्ष हमलावर बन गई है. एक के बाद एक सरकार पर तंज कसे जा रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस नेत्री सह राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन का आक्रोश केंद्र सरकार पर फूट पड़ा है. दरअसल, सांसद रंजीत रंजन सुपौल पहुंची थी, जहां जिला अतिथि गृह में उन्होंने कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर आगामी चुनाव और अन्य बातों को लेकर विचार-विमर्श किया. इस दौरान उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया और इसी दौरान बीजेपी को निशाने पर ले लिया.

सरकार है पूरी तरह फेल 

मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए रंजीत रंजन ने कहा कि, आज देश भर के लोग महंगाई की मार झेल रही हैं, आम जनता महंगाई से त्रस्त है. टमाटर और भिंडी के भाव आसमान छू रहे हैं. सरकार पूरी तरह से फेल नजर आ रही है. आगे उन्होंने कहा कि, जिस तरह से भाजपा की सरकार ने राहुल गांधी जी की संसद की सदस्यता खत्म करने की साजिश रची है, इससे लोकतंत्र की हत्या हुई है. आज देश का हर आदमी राहुल जी के साथ है. 

कांग्रेस करेगी मौन सत्याग्रह

रंजीत रंजन ने यह भी कहा कि, इन्ही सब मुद्दों को लेकर कल 12 जुलाई को कांग्रेस पूरे देश में मौन सत्याग्रह करेगी. जिसमें तमाम कांग्रेस के नेता, विधायक, सांसद सभी शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि, केंद्र सरकार के विरोध में आज पूरे देश भर में विपक्षी एकता मजबूत हो रही है. बिहार में भी हमलोग मजबूत हो रहे हैं और आगामी लोकसभा चुनाव में हमलोग बिहार में महागठबंधन को 40 सीट दिलायेंगे. इस मौके पर जिले के तमाम कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image