Daesh NewsDarshAd

सांसद स्वाति मालीवाल ने CM केजरीवाल के PA बिभव पर लगाए गंभीर आरोप..

News Image

DESK- आप सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सचिव बिभव के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में उनके साथ हुई घटना को लेकर फिर के बाद कोर्ट में स्वामी ने बयान दर्ज कराया है.  इस बयान के अनुसार बिभव ने उनके साथ गाली गलौज करते हुए उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की.

स्वाति मालीवाल ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह 13 मई को सीएम आवास गईं थीं।वहां डॉइंग रूम में CM के आने का इंतजार कर रही थी,तभी अचानक CM केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार कमरे में आए. बिभव ने उन्हें देखते ही चीखना शुरू कर दिया और गाली देनी शुरू की. 

और फिर 'उसने मुझे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए. इस व्यवहार से मैं बिल्कुल सदमे में थी. उनकी शर्ट के बटन तक खुल गए थे, इसके बावजूद बिभव उनके साथ मारपीट करते रहे. नहीं रुका. बिभव ने उनकी छाती, पेट और प्राइवेट पार्ट एरिया में लात मारी.

 स्वाति मालीवाल ने अपने बयान में कहा कि तब मैंने 112 नंबर पर कॉल करके घटना की सूचना दी. घटना के बाद वे पुलिस थाने तक गईं लेकिन बहुत दर्द में होने की वजह से वापस घर चली गईं.

मुझे खुद को संभालने और पुलिस को लिखित शिकायत देने में 3 दिन लगे. मैं पुलिस ने अनुरोध करती हूं कि वह इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करे.

 वही मामला दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस आरोपी बिभव को ढूंढने में लगी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image