Daesh NewsDarshAd

MPPSC PT परीक्षा आज, वायरल प्रश्न पत्र को बताया गया फर्जी..

News Image

Desk- मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग(MPPSC) की तरफ से कल 110 पदों के लिए आज प्रारंभिक परीक्षा आयोजित की जा रही है.यह परीक्षा 55 जिलों के 461 केंद्रों पर दो पाली में ली जा रही है. इसमें 1.83 लाख परीक्षार्थी शामिल हो रहे हैं.

 वह इस परीक्षा से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर  प्रश्न पत्र वायरल हो रहा है. हालांकि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से सोशल मीडिया पर पेपर लीक की खबरों को भ्रामक और निराधार बताया है.एमपीपीएससी की परीक्षा की गोपनीयता और सुचिता के संबंध में संबंधित खबरों को संज्ञान में न लें, ना ही उन्हें प्रसारित करें। उन्होंने आगे लिखा कि एमपीपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा निर्धारित तारीख को तय समय पर पूरे दिशा निर्देशों का पालन करते हुए ही आयोजित होगी। साथ ही उन्होंने ऐसे भ्रामक जानकारी को शेयर करने पर कठोर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी जारी की है.

दरअसल एमपीपीएससी के सोशल मीडिया पर वायरल पेपर में दावा किया जा रहा है कि 100 प्रतिशत प्रश्न सटीक है। इसका पेपर ढाई हजार रुपए में बेचा जा रहा है। इसमें दावा किया जा रहा है कि ग्रुप में भेजे गए क्यूआर कोड में पेमेंट करते ही प्रश्न पत्र भेज दिया जाएगा। इसके सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। इसमें पेपर खरीदी-बिक्री की बात हो रही है।

 अब देखना है कि सोशल मीडिया पर जो प्रश्न पत्र वायरल हो रही है उसका आज की परीक्षा से क्या सचमुच में संबंध है. या फिर या पैसे कमाने के लिए फर्जी प्रश्न पत्र को वायरल किया गया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image