Daesh NewsDarshAd

मिस्टर परफेक्शनिस्ट मारेंगे विलेन बन LCU यूनिवर्स में एंट्री

News Image

फिल्मी जगत के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, आमिर खान, एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हो गए है.मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार एक्टर का किरदार बहुत अलग होने वाला है.अभी तक आपने आमिर खान को  हीरो की भूमिका निभाते देखा होगा लेकन ऐसा पहली बार होगा जब आप एक्टर को विलेन के रूप में देखेंगे.यह खबर सुनकर उनके फैंस भी हैरान हैं, क्योंकि आमिर इस बार हीरो नहीं, बल्कि सुपर विलेन बनकर आएंगे, और वो भी इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े एक्शन थ्रिलर यूनिवर्स, LCU (लोकेश सिनेमेटिक यूनिवर्स) में.

बता दे की आमिर खान की इस नई मूवी में उनका  किरदार ‘कुली’ का होगा . जिसमें वो सुपरस्टार रजनीकांत के सामने विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे.यह फिल्म LCU का हिस्सा है, जिसे बनाने वाले डायरेक्टर लोकेश कानागराज हैं, जिन्होंने ‘विक्रम’, ‘कैथी’, और ‘लियो’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं.

बताते चले की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज अभी से ही देखा जा रहा है, क्योंकि यह पहली बार होगा जब Aamir Khan और रजनीकांत एक साथ बड़े पर्दे पर काम करते नजर आएंगे.मालूम हो की दोनों ही अपने-अपने फैंस के बीच सुपरस्टार हैं,और इस टक्कर से फिल्म का क्रेज सिर्फ साउथ में ही नहीं,बल्कि पूरे देश में बढ़ जाएगा.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image