Daesh News

एमएस धोनी ने रिटायरमेंट को लेकर दिया बड़ा अपडेट, IPL के अगले सीजन में दिखेंगे या फिर नहीं ?

आईपीएल 2024 के 68वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. 27 रन से हार के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स का सफर समाप्त हो गया. यह मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था. वहीं, अब एमएस धोनी के जितने भी फैंस हैं, उनके लिए बड़ी खबर आ गई है. दरअसल, एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है. बता दें कि, एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे सफल कप्तान रहे. धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने कुल पांच आईपीएल ट्रॉफी जीतीं. लेकिन इस सीज़न यानी आईपीएल 2024 में धोनी ने चेन्नई की कमान नहीं संभाली. धोनी की जगह युवा बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ सीएके की कमान संभालते हुए दिखाई दिए थे. 

क्या हैं रिपोर्ट के मायने ?

वहीं, गायकवाड़ की कप्तानी में चेन्नई प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी. अब इस बीच धोनी के आईपीएल रिटायरमेंट पर बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल, आरसीबी से मिली हार के बाद तमाम पूर्व क्रिकेटर्स और एक्सपर्ट्स ने कहा था कि यह धोनी का आखिरी आईपीएल मैच था. हालांकि, धोनी ने आईपीएल संन्यास पर कोई बयान नहीं दिया. लेकिन, अब माही के रिटायरमेंट से जुड़ा बड़ा अपडेट आया है. इदर, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, धोनी ने चेन्नई में किसी को भी नहीं बताया कि वह संन्यास ले रहे हैं. धोनी ने मैनेजमेंट को बताया कि वह आखिरी फैसला लेने से पहले कुछ महीनों का इंतजार करेंगे. 

क्या अगले सीजन में दिखेंगे एमएस धोनी या फिर नहीं ?   

वहीं, इस रिपोर्ट के मुताबिक यही निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि, धोनी अगले सीजन में भी नजर आ सकते हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि, धोनी अगले सीजन में चेन्नई की जर्सी में नजर आते हैं या फिर उससे पहले ही वह क्रिकेट को अलविदा कह देते हैं. मालूम हो कि, चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सीज़न यानी आईपीएल 2023 में एमएस धोनी की कप्तानी में आईपीएल का खिताब जीता था. 2023 में चेन्नई की जीत के बाद माना जा रहा था कि धोनी क्रिकेट को अलविदा कह देंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और फैंस को तोहफा देते हुए आईपीएल 2024 में वापसी की. वहीं, देखना होगा कि, अगले सीजन में एमएस धोनी दिखते हैं या फिर नहीं.

Scan and join

Description of image