Daesh NewsDarshAd

फुल फॉर्म में दिखे मुकेश सहनी, तेजस्वी का साथ देते हुए BJP को खूब सुनाया

News Image

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे तमाम राजनीतिक पार्टियों की गतिविधियां बढ़ती जा रही है. इस बीच वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी भी फुल फॉर्म में आ गए हैं. एक के बाद एक सभाएं करने के साथ-साथ राज्य और केंद्र सरकार को लेकर बड़े-बड़े बयान भी दे रहे हैं. इसी क्रम में मुकेश सहनी ने पार्टी कार्यालय में एक आयोजन के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए एक तरफ जहां डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का साथ दिया तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी पर जमकर हमला भी किया. 

BJP को बताया वाशिंग मशीन   

लोगों को संबोधित करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि, जब तक आप विपक्ष में रहते हैं तब तक आप गलत रहते हैं. लेकिन, जैसे ही बीजेपी में शामिल होते हैं तब आप सही हो जाते हैं. चाहे आपने कितना भी गन्दा काम क्यों ना किया हो. भाजपा एक वाशिंग मशीन है जिसमें जाते के साथ वे सारे गंदे काम धुल जाते हैं. बीजेपी की तरफ से लोगों के बीच अस्थिरता पैदा की जा रही है. बता दें कि, इससे पहले राजद ने भी पोस्टर जारी किया था. जिसमें भाजपा को राजद ने अजित पवार के मामले को उठाते हुए पार्टी को वाशिंग मशीन करार दिया था. 

तेजस्वी से जुड़े सवाल पर BJP पर भड़के 

बता दें कि, मीडियाकर्मियों को संबोधित करने के दौरान मुकेश सहनी से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के चार्जशीट होने और भाजपा के तरफ से इस्तीफे की मांग को लेकर भी सवाल किया गया. जिस पर मुकेश सहनी भाजपा पर भड़क गए. साथ ही जमकर खरी-खोटी भी सुना दी. बता दें कि, आज मानसून सत्र के दौरान भी बीजेपी की तरफ से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग की जा रही थी. इस मांग को लेकर सदन के अंदर खूब हंगामा भी देखने के लिए मिला.    

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image