Daesh NewsDarshAd

पिताजी की निर्मम हत्या पर भावुक हुए मुकेश साहनी, बोले..

News Image

Desk- बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और VIP पार्टी के सुप्रीमो मुकेश साहनी के पिता जीतन सहनी की बेटी देर रात निर्मम हत्या कर दी गई. मुकेश साहनी की उपस्थिति में उनका अंतिम संस्कार हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर कई दलों के राजनेता और मंत्रियों का फोन उन्हें लगातार आ रहा है और हर कोई उन्हें सांत्वना दे रहा है. सीएम नीतीश कुमार समेत सरकार के कई मंत्रियों ने जल्द ही अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है, राजद सुप्रीम मॉल लालू प्रसाद यादव ने भी मुकेश साहनी से फोन पर बात कर सांत्वना दी है.
अपराधियों पर कार्रवाई से मुकेश साहनी के पिता अब वापस नहीं आ सकते हैं यही वजह है कि पिता के खोने का गम बेटे के चेहरे पर साफ दिख रहा है.अपने दर्द को बयां करते हुए मुकेश साहनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि
मेरे पिता जी की बेरहमी से अपराधियों ने हत्या कर दी है. पिताजी को इतनी क्रूरता से मारा गया कि शब्दों में बयां करना मुश्किल है. उनका खून हमारे घर की दीवारों पर लगा हुआ है. यह घटना हमारे पूरे परिवार के लिए अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है.मुकेश सहनी ने आगे लिखा है कि हमारी आत्मा रो रही है. निषाद समाज के लिए यह दिन 'काला दिवस' के रूप में जाना जाएगा, लेकिन यह हमें डरा नहीं सकता. हम बिहार सरकार से आग्रह करते हैं कि वह जल्द से जल्द इस घटना की जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम करे.

 बताते चलें कि मुकेश साहनी के पिता दरभंगा के बिरोल थाना के सुपौल बाजार स्थित घर पर अकेले रहते थे उनके साथ ड्राइवर और गार्ड रहता था. बीती देर रात जब उनके पिताजी की हत्या हुई तो उसे समय मुकेश साहनी बिहार से बाहर थे और फिर वहां से दरभंगा पहुंचे फिर अंतिम संस्कार किया गया. दरभंगा एसएसपी ने ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में SIT का गठन किया है और जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा करते हुए अपराधियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई को लेकर पुलिस की टीम काम कर रही है. लेकिन इस हत्या ने एक साथ कई सवालों को जन्म दिया है जिसका जवाब तलाशना बहुत जरूरी है.


Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image