Daesh NewsDarshAd

सरकारी बंगले को मुकेश सहनी ने किया टाटा बाय-बाय, कयासों का सिलसिला तेज

News Image

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी आये दिन बिहार की सियासत में किसी ना किसी मुद्दे को लेकर चर्चे में रहते हैं. 2 महीने पहले केंद्र की तरफ से उन्हें Y+ सिक्यूरिटी प्रदान की गई थी, जिसके बाद उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. वहीं, अब खबर है कि मुकेश सहनी ने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है. मुकेश सहनी के इसी बंगले में पार्टी का स्टेट हेडक्वार्टर भी था, लेकिन अब इस बंगले को मुकेश सहनी ने टाटा बाय-बाय कह दिया है. 

खबर है कि मुकेश सहनी का अब नया बंगला कंकडबाग स्थित पीसी कॉलोनी में होगा. बता दें कि, 2020 में जब पशुपालन व मत्स्य मंत्री का पद उन्हें मिला था. तब ही यह सरकारी बंगाल उन्हें आवंटित किया गया था. हालांकि, मंत्री पद जाने के बाद भी वे उसी सरकारी बंगले में रह रहे थे. लेकिन, अब उन्होंने बड़ा फैसला लेते हुए बंगला खाली कर दिया है. जिसके बाद कयासों का सिलसिला भी तेज हो गया है. दरअसल, दो महीने पहले केंद्र सरकार ने उन्हें Y+ सिक्यूरिटी दी और अब उन्होंने सरकारी बंगला खाली कर दिया. जिसके बाद भाजपा के साथ उनकी नजदीकियों को लेकर चर्चाएं हो रही है. 

हालांकि, मंत्री पद जाने के बाद और महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अब तक उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ किसी भी तरह की बयानबाजी नहीं की. ये भी बता दें कि, मुख्यमंत्री विपक्षी एकजुटता को लेकर फुल एक्शन मोड में हैं. सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट कर भाजपा को पछाड़ने की पूरी कोशिश में जुटे हैं. लेकिन, ऐसे में वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने अपना स्टैंड अब तक क्लियर नहीं किया है कि वे किस पार्टी के साथ गठबंधन करेंगे. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image