Daesh News

कटिहार में जबरदस्त गरजे मुकेश सहनी, कहा- 'आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं, गठबंधन नहीं तो वोट नहीं'

वीआईपी पार्टी के संस्थापक सह पूर्व मंत्री सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी कटिहार पहुंचे. जहां कटिहार के प्रखंड क्षेत्र के बस्तौल चौक के संतरामपुर मैदान में सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने जाति आरक्षण को लेकर जमकर निशाना साधा. मुकेश सहनी ने कहा कि, आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं, गठबंधन नहीं तो वोट नहीं. बता दें कि, मुकेश सहनी निषाद संकल्प यात्रा को लेकर कटिहार पहुंचे थे. जहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए बहुत कुछ कहा.

मुकेश सहनी ने यह भी कहा कि, बंगाल-दिल्ली की तर्ज पर बिहार में भी निषाद समाज को हर हाल में आरक्षण जब तक नहीं मिलेगा तब तक संघर्ष करते रहने का वादा है. उन्होंने जनसभा में उपस्थित हजारों निषाद समाजों के बीच गंगाजल से संकल्प दिलाया. बिहार सरकार द्वारा जारी जनगणना को लेकर कहा कि, यादव के बाद दूसरा निषाद जाति ही है जो बहुत बड़ी संख्या में बिहार में है. इतनी बड़ी संख्या में रहते हुए हम लोगों के जाति का किसी भी जिले में ना तो डीएम है और ना ही एसपी है. 

आगे वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने यह भी कहा कि, 80 जिलों में निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा का उद्देश्य है कि जो सरकार हमें आरक्षण देगी उसी को हम लोग वोट देंगे. हमें आरक्षण नहीं तो वोट नहीं. चाहे जिसकी भी सरकार हो उन्होंने केंद्र एवं राज्य सरकार दोनों पर जमकर आरक्षण नहीं देने की बात कही. इस मौके पर मौके पर मंच का संचालन किशोर कुमार मंडल ने किया. इसके साथ ही कथा सभा की अध्यक्षता प्रकाश सिंह निषाद ने की.

कटिहार से मो. असदुर रहमान की रिपोर्ट