Daesh News

बेगूसराय में अपने दोस्तों के साथ जाम छलकाते मुखिया गिरफ्तार, हथकड़ी लगाकर पैदल ले गई पुलिस

बेगूसराय. बस ज्यादा नहीं एक पैग और दे दो. यही पैग लास्ट है, इसके बाद नहीं चाहिए. महफिल जमी थी. मुखिया जी पैग पर पैग चढ़ा रहे थे. मदहोशी का आलम था. सामने शराब की बोतल और कुछ दोस्त मौजूद थे. मुखिया जी शराब पी रहे थे. उसके बाद बेगूसराय पुलिस को पटना मद्य निषेध विभाग का फोन गया. जिसमें बताया गया कि मटिहानी प्रखंड के सीहमा पंचायत के मुखिया अभी अपने घर में शराब पी रहे हैं. उसके बाद पुलिस एक्टिव हुई. पुलिस पहुंच गई मुखिया के घर. वहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया. मुखिया का नाम बम बम सिंह बताया जा रहा है. जब पुलिस ने मुखिया को गिरफ्तार कर लिया. हाथों में हथकड़ी डाल दी. पैदल उन्हें लेकर निकलने लगी, तब मुखिया अपना चेहरा छुपाने लगे.

जानकारी के मुताबिक छापेमारी के दौरान बम बम सिंह शराब की बोतल को बाहर फेंकने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने उसे बरामद कर लिया. मुखिया का मेडिकल जांच कराया गया. जिसमें उसके शराब पीने की भी पुष्टि हुई. फिलहाल उत्पाद थाना की पुलिस मुखिया का मेडिकल जांच करने के बाद न्यायालय में पेश किया है. बताया जाता है कि बम बम सिंह पहली बार मुखिया का चुनाव लड़े और जीत हासिल की. अब उन्हें जाम छलकाते पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

शराबबंदी का मजाक

बिहार में शराबबंदी है. इसके बावजूद शराब की ना सिर्फ तस्करी हो रही है, बल्कि शराब पीने वाले लोगों को भी लगातार पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज रही है. उत्पाद थाना पुलिस ने जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में भी छापेमारी की तो करीब दर्जन भर लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है. उत्पाद अधीक्षक सौरभ कुमार ने बताया की मुखिया को शराब के नशे में और शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस सभी कानूनी कार्रवाई कर रही है.

जेल जाएंगे मुखिया

मुखिया के साथ अन्य लोग भी गिरफ्तार किए गए हैं. उत्पाद विभाग की ओर से अभियान चलाया जा रहा है. लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है. शराब पीने और बेचने के जुर्म में दर्जनों लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मुखिया बम बम सिंह की गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर हुई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बम बम सिंह के साथ कई लोगों की अदावत है. बम बम सिंह मुखिया बनने के बाद से घमंड में आ गए थे. रोजाना शराब पीते थे. आज पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल बम बम सिंह को जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है.