Daesh NewsDarshAd

लालू का दावा, मोदी का पकड़ेंगे नरेटी... मुंबई निकले लालू, तेजस्वी भी साथ

News Image

मुंबई में 31 अगस्त और 1 सितंबर को होने वाली INDIA की बैठक में शामिल होने के लिए राजद सुप्रीमो लालू यादव मंगलवार, 29 अगस्त को रवाना हो गए. उनके साथ उनके बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी साथ थे. एयरपोर्ट पहुंचने पर मीडिया से बातचीत करते हुए लालू यादव ने कहा कि हमलोग मुंबई जा रहे हैं. इसके साथ ही अपने गवंई अंदाज में लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि हम लोग 'नरेंद्र मोदी के नट्‌टी पर चढ़ने' मुंबई जा रहे हैं.

जातीय जनगणना के मुद्दे पर तेजस्वी बरसे

इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जातीय गणना वाले मामले में हलफनामा बदलना स्पष्ट करता है कि वे इसे राजनीतिक फायदा-नुकसान समझते हैं. जबकि हमारी कोशिश है कि सभी को डायरेक्ट बेनेफिट देने के लिए उसकी पहचान करें और फिर उसके अनुरुप सरकार योजनाओं को बनाकर उसे क्रियान्वित करे.

बैठक में नीतीश नहीं गए साथ

दूसरी ओर बिहार के सीएम नीतीश कुमार मंगलवार, 29 अगस्त को नालंदा और राजगीर के दौरे पर हैं. नालंदा खुला विश्वविद्यालय के भवन का उद्घाटन करने के बाद नीतीश कुमार को राजगीर में हैं। वहां मलमास मेले के समापन समारोह में नीतीश कुमार शामिल हुए. INDIA की बैठक में नीतीश कुमार को भी शामिल होना है. लेकिन लालू-तेजस्वी यादव की मुंबई पहले रवाना हो गए हैं. इससे पहले बेंगलुरु की बैठक में तीनों साथ ही गए और आए थे. लेकिन मुंबई बैठक में तीनों अलग ही जाएंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image