Daesh News

फूट-फूटकर रोए मुनव्वर फारुकी, वाइल्ड कार्ड एंट्री कर आयशा ने लगाया बड़ा आरोप

बिग बॉस का 17वां सीजन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. हर दिन धांसू एपिसोड्स दर्शकों को बांधे हुए है. इस बीच इस बार का वीकेंड का वार भी बड़ा ही धमाकेदार रहा. इस बीच कलर्स की ओर से एक वीडियो खूब सुर्खियों में छाया हुआ है. दरअसल, इस वीडियो में शो के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी बड़े अपसेट दिखे. इतना ही नहीं बल्कि वे तो इस दौरान फूट-फूटकर रोते हुए भी दिखे. क्या कुछ पूरा मामला है हम आपको विस्तार से बताते हैं. शो में जहां अब तक मुनव्वर फारुकी सीधे और क्लिन इमेज वाले कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे थे. तो वहीं बिग बॉस ने शो में उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री कर दी है. 

नेशनल टीवी पर एक्सपोज हुए मुनव्वर

शो में एंट्री लेते ही आयशा ने मुनव्वर फारुकी पर बड़ा आरोप लगा दिया है. आयशा खान ने पूरी तरह से शो में मुनव्वर को नेशनल टीवी पर एक्सपोज कर दिया है. आयशा का कहना है कि मुनव्वर ने उन्हें धोखा दिया. मुनव्वर किसी और लड़की के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए उनके साथ भी कमिटेड थे. आयशा ने मुनव्वर पर नाजिला सीताशी और उनके (आयशा) साथ डबल डेटिंग का आरोप लगाया था. आयशा के आरोपों के बाद मुनव्वर फारुकी परेशान हो जाते हैं और फूट-फूटकर रोने लगते हैं. हालांकि, इस दौरान अन्य कंटेस्टेंट ने उन्हें सांत्वाना दिया.

बिग बॉस से किया आग्रह

दरअसल, मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे उन्हें चुप कराती हैं. मुनव्वर ने कहते हैं कि, वो बोल रही है कि मैं अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था. मैंने बताया था. मैं फेक नहीं हूं. मैं ऐसे नहीं रह सकता. प्लीज दरवाजा खोल दो. मैं यहां से चला जाऊंगा. वहीं, इस वीडियो पर कुछ यूजर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'सिम्पथी कार्ड ऑन'. दूसरे यूजर ने लिखा- कर्मा तो मिलता ही है अभिषेक के बारे में बैक बिचिंग करो और उसको गलत बोलो. मैंने तो पहले ही कहा था कर्मा जल्दी मिलेगा. अब देखना होगा कि आगे क्या कुछ दिलचस्प मोड़ देखने के लिए मिलते हैं.