Daesh NewsDarshAd

मुंगेर में मंदिर के बाहर बरसाई गोलियां, 4 बाइक पर आए 8 बदमाश, 7 राउंड फायरिंग, पिता की मौत, बेटा गंभीर

News Image

गेर में अपराधियों ने ट्रांसपोर्टर रामचंद्र यादव (55) और उनके बेटे (35) पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. शुक्रवार रात साढ़े 9 बजे दोनों मंदिर के बाहर बैठे थे, तभी बदमाशों ने हमला किया. सिर में गोली लगने की वजह से रामचंद्र यादव की मौत हो गई, जबकि बेटा राहुल कुमार घायल है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र की है. बदमाशों की संख्या 8 बताई जा रही है. ओपी से महज 200 गज की दूरी पर केमथा स्थित हनुमान मंदिर के बाहर पिता-पुत्र बैठे थे. मृतक जय मां चंडिका ट्रांसपोर्ट के मालिक रामचंद्र यादव हैं. बदमाश बाइक से आए और करीब 7 राउंड फायरिंग की. राहुल कुमार (35) के पीठ में गोली लगी है. घटना के पीछे पुलिस वर्चस्व की लड़ाई और जमीन विवाद को कारण मान रही.

3 दिन पहले पिता को मिली थी धमकी

रामचंद्र यादव के दूसरे बेटे आशीष ने कहा कि अपराधियों ने गोलियों से दोनों को भून डाला. पिता को सिर में गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, भाई को बाएं तरफ पीठ में एक गोली लगी है. जिसे सदर अस्पताल ले गए. जहां प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. आशीष ने बताया कि तीन दिन पहले बदमाशों ने पिता रामचंद्र यादव को धमकी दी थी। मामले में वासुदेवपुर थाना में आवेदन भी दिया गया था, लेकिन पुलिस की ओर से संज्ञान में नहीं लिया गया. अब अपराधियों ने पिता की हत्या कर दी.

मौके से 8 खोखा बरामद हुआ

घटना के बाद परिवार के सदस्य और मोहल्ले के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा कर रहे ग्रामीण समेत परिजन ने जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की. सूचना पर डीएसपी राजेश कुमार समेत बसुदेवपुर, पूरबसराय, कासिम बाजार, मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। पुलिस ने मौके से 8 खोखा बरामद किया है.

वर्चस्व की लड़ाई में हत्या हुई है- एसडीपीओ

सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने कहा कि गोलीबारी की घटना हुई है. एक की मौत और दूसरा घायल है. पुलिस अपराधियों की पहचान करने के साथ गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. कुछ नाम सामने आए हैं. घटना के पीछे वर्चस्व और भूमि विवाद की बात कही जा रही.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image