Daesh News

झारखण्ड बीयर बार में हत्या,बिहार से आरोपी गिरफ्तार

GAYA:- झारखंड के एक बीयर बार में संंदीप प्रमाणिक नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या के एक आरोपी को गया से गिरफ्तार किया गया है.झारखंड पुलिस और गया पुलिस की संयुक्त छापेमारी में यह सफलता मिली है. गया एसएससी आशीष भारती ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिन झारखंड के एक्सट्रीम बीयर बार में संदीप प्रमाणिक नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी. रांची के एक्सट्रीम बीयर बार में इस वारदात को अंजाम दिया गया था. संदीप प्रमणिक की हत्या के बाद रांची पुलिस की एक टीम गया को पहुंची है. गया में पहुंचने के बाद गया पुलिस की टीम के साथ मिलकर छापेमारी की गई. इस दौरान अभिषेक सिंह नाम के युवक को पकड़ा गया है. बताया जा रहा है, कि बीयर बार में हुई वारदात में यह संलिप्त था और कांंड का मुख्य सूत्रधार है. अभिषेक सिंह सेल सिटी रांची का रहने वाला बताया जाता है, लेकिन मूल रूप से बिहार के पटना का निवासी बताया जा रहा है. झारखंड और गया पुलिस की छापेमारी गया के अलीपुर थाना क्षेत्र में हुई, जहां छुपे अभिषेक सिंह को दबोचा गया है.

इधर, एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि अभियुक्त अभिषेक सिंह की गिरफ्तारी के लिए रांची पुलिस द्वारा सहयोग के लिए अनुरोध किया गया था। इस पर पूरे जिले में विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाने के लिए सभी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा थानाध्यक्षों को निर्देशित किया गया था। साथ ही में अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का भी गठन किया गया था। गया पुलिस के सभी थानों के द्वारा अपने अपने क्षेत्र में विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया तथा विशेष टीम के द्वारा उक्त अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू की गई। 

इसी क्रम में गया पुलिस की विशेष टीम तथा अलीपुर थाना की टीम के द्वारा झारखंड पुलिस के साथ संयुक्त रूप से अभियुक्त को अलीपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया और झारखंड पुलिस को सौंप दिया गया। इस संबंध में उल्लेखनीय कार्यवाही करने वाले पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों को पुरस्कृत किया जा रहा है।

रिपोर्ट: मनीष कुमार

Scan and join

Description of image