Daesh NewsDarshAd

नौवीं की छात्र को महिला मित्र से बात करना महंगा पड़ा, तालाब से मिला शव..

News Image

BHGALPUR-बाली उम्र में प्रेम प्रसंग के चक्कर में नवमी के छात्र को अपने जान से हाथ धोना पड़ा है.पहले डांट फटकार मिली और फिर हत्या करके उसका शव तालाब में फेंक दिया गया.

 क्या मामला बिहार के भागलपुर जिले का है.पांच दिन से लापता छात्र का शव  बाईपास थाना क्षेत्र के खीरीबांध स्थित मुखेरिया तालाब से बरामद हुआ। शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने बायपास पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची बायपास पुलिस पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दिया जिसके बाद आनन फानन में घटनास्थल पर परिजन पहुंचे ।मरने वाले की पहचान कोहली खुटहा निवासी धर्मचंद्र भारती के पुत्र मणिराज कुमार यादव (14) के रूप में की गई है. मृतक मणिराज एक स्कूल में नौवीं कक्षा के छात्र था.

स्कूल में ही एक छात्रा से दोस्ती हुई थी.24 मई को मणिराज को उस लड़की से बातचीत करते हुए किसी लड़के ने वीडियो बनाकर लड़की के पिता को भेज दिया जिसके बाद उन्होंने  मृतक मणिराज के गांव वाले को समझा बुझा देने की बात कही थी. इसके बाद से लगातार मृतक के मोबाइल पर मणिराज के दोस्त कॉल कर उसे बुला भी रहे थे 25 मई को मणिराज अपना मोबाइल घर में रखकर दोस्त से मिलने निकला था.

देर शाम वापस नहीं लौटने के बाद परिजनों ने खोजबीन करना शुरू किया लेकिन कहीं कोई अता-पता नहीं चला जिसके बाद परिजनों ने बायपास पुलिस से लिखित शिकायत करने पहुंचे. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने गुमशुदी तक का रिपोर्ट तक दर्ज नहीं किया। अगर पुलिस  समय रहते एक्शन लिया होता तो आज घटना नहीं होती. मृतक के भाई ने बताया कि माणिराज की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया है। 

घटना के बाद परिजन धरना पर बैठ गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। घटना की जानकारी के बाद जिले के आधा दर्जन से अधिक थाने की पुलिस सदर एसडीएम विधि व्यवस्था डीएसपी एवं अर्ध सैनिक बल मौके पर पहुंचे. करीब दो  घंटे तक भागलपुर- जगदीशपुर मुख्य मार्ग को जामकर प्रदर्शन किया. परिजनों ने आरोप लगाया है कि लड़की के पिता, नाना और मणिराज के तीन दोस्तों ने मिलकर घटना की अंजाम दिया है। 

 मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम धनंजय कुमार ने बताया कि  मुखेरिया तालाब में एक युवक का शव मिला है. स्थानीय लोगों के द्वारा पहचान कर ली गई है। परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया है  पुलिस मामले को लेकर छानबीन कर रही है अगले 24 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 भागलपुर से अजय शर्मा की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image