Daesh NewsDarshAd

BIG BREAKING : गोलियों की गूंज से फिर दहला मुजफ्फपुर, 12वीं के छात्र के सीने में दागी गोलियां

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से सामने आ रही है जहां गोलियों की गूंज से शहर एक बार फिर से दहल उठा है. मुजफ्फरपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही के हत्याकांड का मामला अब तक पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर गोलियों की गूंज से पूरा इलाका थर्रा गया है. दरअसल, बेखौफ अपराधियों ने 12वीं के छात्र के सीने में गोलियां दाग दी है. छात्र की पहचान आकाश कुमार पासवान के रूप में हुई है. वहीं, छात्र को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. वहीं, कुछ ही दिनों के अंतराल में इस तरह की घटना के बाद दहशत का माहौल बन गया है.  

वहीं, कुछ ही दिनों के अंतराल में इस तरह की घटना के बाद दहशत का माहौल बन गया है. वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है. लोगों के बीच खौफ का माहौल कायम हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से आसानी से फरार हो गए हैं. हालांकि, छात्र को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. बता दें कि, मुजफ्फरपुर में अभी प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही के हत्याकांड का मामला तूल पकड़ा हुआ है.

कई नेताओं ने भी मुजफ्फरपुर जाकर आशुतोष शाही के परिजनों से मुलाकात की. हालांकि, पुलिस लगातार आशुतोष शाही के हत्या के मामले में जांच कर रही है. अब तक 3 लोगों की मामले में गिरफ्तारी की गई है. इसके साथ ही हत्या के तार कहां से जुड़े हुए हैं, इसको लेकर भी जांच की जा रही है. इस बीच आशुतोष शाही के मर्डर का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर बड़ी घटना सामने आ गई है. इस घटना के बाद शहर में लोग दहशत के साए में रह रहे हैं. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.     

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image