Daesh NewsDarshAd

मुजफ्फरपुर में सनकी प्रेमी ने पहले अपनी शादीशुदा प्रेमिका को मारी गोली फिर खुद को गोली मार दी

News Image

मुजफ्फरपुर में सनकी प्रेमी ने पहले अपनी शादीशुदा प्रेमिका को गोली मार दी. प्रेमिका रिश्ते में उसकी मामी लगती थी. इस घटना के बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को नाजुक स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई. मामला जिले के मुशहरी थाना क्षेत्र का है. 

दरअसल, जिले के मुशहरी थाना क्षेत्र के रोहुआ सुजीत उर्फ छोटू की शादी अहियापुर के रूपा से वर्ष 2015 में हुई थी. वर्ष 2016 में सुजीत और रूपा को एक बेटा हुआ. वहीं 2018 में दोनों ने एक बेटी को जन्म दिया. दोनों की शादी शुदा जिंदगी काफी अच्छी चल रही थी. दरभंगा जिले के लहरियासराय निवासी महेश कुमार श्रीवास्तव के 35 वर्षीय पुत्र सोनू उर्फ साहिल सिन्हा अपने ममहर (सुजीत के परोस में) आता जाता रहता था. इसी दौरान 2021 में सोनू (33 साल) और रूपा (30 वर्ष) की जान पहचान हो गई. धीरे धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. दोनों के बीच 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

कुछ महीना पहले रूपा अपने दूर के भगिना सोनू के साथ घर से भाग गई थी. काफी मशक्कत के बाद सुजीत अपनी पत्नी रूपा को एक महीना के बाद घर लेकर आया. सनकी प्रेमी सोनू चुपके से रूपा के घर में घुस गया. उसके बाद घर का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा. 

जिसके बाद सनकी प्रेमी सोनू आग बबूला हो गया. उसने अपने कमर से हथियार निकाला और प्रेमिका रूपा को गोली मार दिया. गोली रूपा के दाहिने तरफ सीना को फारते हुए पीछे से बाहर निकल गया. उसके बाद सनकी सोनू ने खुद को भी गोली मार लिया. गोली उसके दाहिने तरफ सीने में लगी और बाए तरफ पीठ को फारते हुए बाहर निकल गई. गोली की आवाज सुनकर मौके पर आस पास के लोग एकत्रित हो गए. मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया. स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को मामले की जानकारी दी गई.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image