Daesh NewsDarshAd

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरपुर, चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही समेत तीन लोगों की मौत

News Image

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर अपराधियों ने अपना तांडव शुरू कर दिया है. शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे नगर थाना क्षेत्र के मारवाड़ी हाई स्कूल के पास चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. पूरे वारदात में कुल 5 लोगों को गोली लगी है, जिसमें इलाज के दौरान अस्पताल में दो बॉडीगार्ड मो. निजामुद्दीन और राहुल कुमार की मौत हो गई है. 

प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा बताया गया कि, आशुतोष शाही अपने वकील सैयद कासिम हुसैन उर्फ डॉलर जी के घर मारवाड़ी हाई स्कूल के सामने बैठे हुए थे. आशुतोष शाही के साथ उनके तीन बॉडीगार्ड मो. निजामुद्दीन, ओंकार नाथ सिंह, और राहुल कुमार भी थे. तभी बाइक पर सवार चार बदमाश ऑटोमैटिक पिस्टल के साथ वहां पहुंच गए. एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि, उनमें से दो अपराधी वकील के घर के अंदर घुस गए और दो बाहर थे. दो अपराधियों ने कमरे के अंदर करीब 8 से 10 राउंड फायरिंग की, जिसमें करीब 3 गोली आशुतोष शाही के कनपटी पर मारी गई, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. 

इस पूरे वारदात में वकील सैयद कासिम हुसैन उर्फ डॉलर जी के साथ तीन निजी बॉडीगार्ड को भी गोली लगी. जिसमें मो. निजामुद्दीन और राहुल कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि एक बॉडीगार्ड और वकील इलाजरत हैं. एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि, प्रथम दृष्टया मामला जमीनी विवाद का लग रहा है. गौरतलब हो कि, आशुतोष शाही की हत्या के वारदात के करीब 100 मीटर की दूरी पर नबाब रोड में 23 सितंबर 2018 की शाम मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या भी एके 47 से छलनी करके कर दी गई थी. साथ में उनका ड्राइवर भी मारा गया था. पुलिस के अनुसार, पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या भी जमीनी विवाद के कारण हुई थी. तब भी मुजफ्फरपुर दहल गया था और कल हुए इस वारदात के बाद एक बार फिर दहल गया है.

नवाब रोड से मारवाड़ी हाई स्कूल तक की सड़क देर शाम ही सुनसान हो जाती है. इस सड़क पर स्ट्रीट लाईट की कमी साफ देखी जा सकती है. वहीं, इस सड़क पर पुलिस की चौकसी भी कम दिखती है. शायद इसलिए अपराधी इस इलाके को सेफ जोन मानते हैं. बहरहाल, पूरे मामले को संयोग कहे या प्लानिंग ये तो पुलिसिया जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन दो बड़ी हत्याओं का मौका ए वारदात आपास होना कहीं न कहीं पुलिस के लिए चुनौती का सबब बन गई है. फिलहाल, मौका-ए-वारदात पर एसएसपी, सिटी एसपी, नगर डीएसपी, पूर्वी डीएसपी, नगर थानाध्यक्ष के साथ पुलिस मौजूद रहे और घटना की छानबीन में जुट गए हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image