Daesh News

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है.  NH 28 मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मार्ग पर घटी दुर्घटना में अब मृतकों की संख्या पांच हो गई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. 

थाना क्षेत्र के NH 28 के सबहा गांव स्थित पेट्रोल पंप के निकट रविवार को टूरिस्ट बस एवं ऑटो में टक्कर हो गई. इस घटना में ऑटो चालक सहित चार सवार की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी ऑटो सवार सुजावलपुर के रहने वाले हैं. घटना बीच सड़क पर होने के कारण NH-28 पर आवाजाही बंद हो गई. 

घटना के बाद चीख-पुकार मच गई और लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने बस को घेर लिया. इस दौरान यात्री एवं चालक बस में ही दुबके रहे. घटना की सूचना पाकर JDU के प्रखंड अध्यक्ष साधु शरण कुशवाहा, नगर पंचायत उपाध्यक्ष रणवीर कुमार सिंह आदि लोगों ने मामले की खबर पुलिस को दी और तीनों घायलों को सकरा रेफरल अस्पताल पहुंचाया. करीब दो घंटे तक NH जाम रहा. 

समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर जा रही थी बस 

लोगों ने बताया कि मो. मंसूर ऑटो चला रहा था, जिसपर सात लोग सवार थे. सभी ऑटो सवार सबहा से सुजावलपुर की ओर आ रहे थे. इसी दौरान बंद पेट्रोल पंप के पास से ऑटो घुमाने के लिए मुड़ने की कोशिश की थी तभी समस्तीपुर की ओर से मुजफ्फरपुर जा रही टूरिस्ट बस से टक्कर हो गई.  

edited by Divyanshu