Daesh News

Video: सेल्फी लेने की कोशिश फैन को पड़ी भारी, नाना पाटेकर ने थप्पड़ मार भगाया

वाराणसी में नाना पाटेकर ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया. अभिनेता गेट-अप में दशाश्वमेध रोड पर शूटिंग स्पॉट पर खड़े थे. तभी एक युवक उनके बगल में आकर खड़ा हो गया और सेल्फी लेने लगा. इतने में नाना को गुस्सा आ गया और उन्होंने युवक को जोरदार थप्पड़ मार दिया. बाद में क्रू मेंबर ने उस शख्स की गर्दन पकड़कर उसे वहां से निकाला. वहां मौजूद किसी ने इसे कैमरे में कैद करके वायरल कर दिया है. यह वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है. 

नाना पाटेकर का यह नौ सेकेंड का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसमें दिख रहा है कि वह शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच एक युवा प्रशंसक उनके पास पहुंचकर सेल्फी लेने के लिए कहता है. इस पर नाना पाटेकर उसे थप्पड़ मारते हैं, इस बीच फिल्म यूनिट का दूसरा सदस्य गर्दन पकड़कर वहां से हटा देता है. इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. हालांकि इस वीडियो की ‘दर्श न्यूज’ पुष्टि नहीं करता है.

बता दें कि फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर फिल्म जर्नी की शूटिंग के लिए वाराणसी में हैं. मंगलवार को उन्होंने दशाश्वमेध घाट के पास शूटिंग की. वायरल वीडियो उसी समय का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि नाना पाटेकर शूटिंग में व्यस्त हैं. उसी समय एक लड़का अपना फोन हाथ में लिए उनके बेहद करीब पहुंचता है और फोन ऊपर उठाकर सेल्फी लेने की कोशिश करता है. यह देखकर नाना पाटेकर को गुस्सा आ जाता है और वो एक जोरदार थप्पड़ जड़कर फैन को भगा देते हैं. उनके पास खड़े यूनिट के अन्य सदस्य ने तभी उस फैन की गर्दन पकड़ी और उसे वहां से धक्का देते हुए भगा दिया. नाना पाटेकर वीडियो में फैन पर गुस्सा करते दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने इसे फैन की गलती बताया तो कुछ ने नाना पाटेकर को भी गलत कहा. लोगों ने कहा कि काम के बीच में कोई इस तरह परेशान करे तो उसके साथ यही करना चाहिए. वहीं नाना पाटेकर को गलत बताने वाले सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हाथ उठाए बिना लड़के को सेल्फी लेने से रोका जा सकता था. कुछ यूजर्स ने लिखा कि इस तरह फैंस की बेइज्जती करने वाले अभिनेता की फिल्म देखने ही नहीं जाना चाहिए.

बता दें कि नाना पाटेकर आखिरी बार फिल्म द वैक्सीन वॉर में नजर आए थे, जिसके निर्देशक विवेक अग्निहोत्री थे. इससे पहले वो विवेक की ही फिल्म द वैक्सीन वॉर में दिखे थे. याद दिला दें कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर मीटू के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए थे. हालांकि मुंबई पुलिस ने एक्टर को क्लीन चिट दी थी. आरोपों की वजह से नाना के करियर पर बुरा असर पड़ा था और खबरों के मुताबिक उन्हें फिल्मों से भी हाथ धोना पड़ा था.