Daesh NewsDarshAd

गया में नवोदय विद्यालय के छात्र की हत्या, डैम से मिला शव..

News Image

Gaya - बड़ी खबर गया जिले से है जहां नवोदय विद्यालय के 11वीं के छात्र का डेड बॉडी डैमसे मिला है.जिले के अतरी के जेटीयन में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के 11 वीं के स्टूडेंट्स का शव तेतर डैम से मिला है।

 मृत छात्र की कमर में एक भारी भरकम चट्टान बंधी थी, जिससे छात्रा के हत्या की आशंका जताई जा रही है. छात्र दो दिनों से लापता था। लापता छात्र के परिजनों ने वजीरगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 गौरतलब है कि 11 वीं का छात्र गुरुवार की शाम से लापता था। स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा कि वह   बाल बनवाने के लिए बाहर निकला था। वहीं जब परिजन पुलिस के साथ स्कूल पहुंचे थे, तो प्रिंसिपल भड़क गए थे। उन्होंने दरोगा को हड़काया था,और तो और सीसीटीवी फुटेज दिखाने से कतरा रहा था।

 प्रिंसिपल का कहना था कि स्कूल में 4 सीसीटीवी कैमरे हैं जिसमें से एक खराब है। कैमरा बीते कल ही बारिश की वजह से खराब हो गया है। खास बात यह भी जिस डैम से शव बरामद हुआ है। वहां आम लोगों का जाने की इजाजत नहीं है। पुलिस का पहरा भी वहां होता है। एसडीओ के इजाजत के बगैर बाहरी व्यक्ति वहां नहीं जा सकते। फिर ऐसे में छात्र डैम तक कैसे पहुंचा यह एक बड़ा सवाल है।

 वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. 

 गया से मनीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image