Daesh NewsDarshAd

अनिल कपूर की नायक का पार्ट 2 आ रहा है, पहले से ज्यादा होगा पॉलिटिकल ड्रामा

News Image

अनिल कपूर और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म नायक का सीक्वल आ रहा है. मेकर्स ने नायक के सीक्वल पर काम करना शुरू कर दिया है. 23 साल बाद फिल्म में रानी मुखर्जी और अनिल कपूर फिर से साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस बार पहले से ज्यादा पॉलिटिकल ड्रामा देखने को मिलेगा. 

नायक 2 

7 सितम्बर 2001 को नायक रिलीज़ हुई थी, इसे एस शंकर ने डायरेक्ट किया था और प्रोड्यूसर थे एएम रत्नम. लेकिन अब इस फिल्म के राइट्स मुकुट ने खरीद लिए हैं और वो नायक 2 को प्रोड्यूस कर रहे हैं. मिड-डे से बातचीत में प्रोड्यूसर मुकुट ने कन्फर्म किया कि उन्होंने फिल्म के राइट्स बहुत पहले ही खरीद लिए थे. अब फिल्म पर काम भी शुरू कर दिया है. स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले पर काम चल रहा है. प्रोड्यूसर ने कन्फर्म किया है कि जैसे ही लेखन का काम पूरा होगा वो अनिल कपूर और रानी मुखर्जी के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. ये फिल्म डायरेक्ट कौन करेगा फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी गयी है. 

नायक ने मचाया था गर्दा 

अनिल कपूर की नायक ने पॉलिटिक्स के सच से पर्दा उठाया था. अनिल कपूर के अलावा उस समय अमरीश पुरी ने दमदार किरदार निभाकर फिल्म को खास बना दिया था. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि नायक के सीक्वल में विलेन का रोल कौन करेगा. साथ ही पहले पार्ट में रानी मुखर्जी ने सिर्फ एक लव इंटरेस्ट का रोल निभाया था. अब पार्ट 2 में उनका रोल कितना जबरदस्त होगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image