Daesh News

NEET पेपर लीक कांड का तार जहानाबाद से जुड़ा..

Jahanabad- नीट पेपर मामले में धीरे-धीरे गैंग का खुलासा हो रहा है उसी में एक नाम अतुल वत्स का आया है जो जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र बंधुगंज गांव का निवासी बताया जाता है।इसके पिता नाम अरुण कुमार केसरी है जो बड़े अधिकारी के पद पर रह चुके हैं ।इस व्यक्ति का पुश्तैनी घर बंधुगंज में है लेकिन लगभग 25 सालों अपने घर पर नहीं आया है।

 इसके परिवार के चाचा अजीत कुमार ने बताया कि कई साल पहले उसको मैंने देखा था। लेकिन उसके बाद उससे कभी मुलाकात नहीं हुआ सही ढंग से में उसकी पहचान भी नहीं सकता शादी विवाह एवं श्रद्धा कार्य में भी वह शामिल नहीं होता है,उसका पुश्तैनी घर तो यहां है उसके बचपन का नाम बबलू है हम लोग तो नए नाम को पहचान भी नहीं सके।लेकिन हम लोगों से नहीं के बराबर रिश्ता है उन्होंने कहा कि उसके पिताजी नौकरी करते थे वह मुजफ्फरपुर में मकान बना लिए थे और वही पूरे परिवार के साथ रहते हैं शादी विवाह के मौके पर उसके पिताजी यहां आते हैं। उसके चाचा गोरी शंकर शर्मा ने बताया कि समाचार पत्र के माध्यम से मुझे मालूम हुआ कि अतुल वत्स जब नाम आया कई लोगों ने मुझे फोन किया तो मुझे कहा कि मेरे चचेरे भाई का वह लड़का है उसका पुश्तैनी घर कहां है लेकिन हम लोगों से कई सालों से उस व्यक्ति से मुलाकात नहीं हुआ है और कई सालों से वह गांव पर नहीं आया है। गांव वाले भी यही बात दोहरा रहे हैं। जब हम लोग वहां गए तो मीडिया को देखते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और सभी लोगों ने कहा कि समाचार के माध्यम से हम लोगों को जानकारी हुआ है किसी तरह से उनसे कोई बात हम लोगों को नहीं होती है। 

डॉ कृष्ण मुरारी ने बताया कि अतुल वत्स एनआईटी पटना का छात्र रहा है उन्होंने कहा कि बात सुनने में आई है कि अंतरजातीय विवाह भी किया है। लेकिन हम लोगों से उसको कोई वास्ता नहीं है हमारे घर में 10 लड़के बेरोजगार पड़े हैं अगर इतना बड़ा गैंग का मास्टर है तो घर वाले को भी नौकरी लग सकता था, लेकिन जब उसका नाम आया है वह तो जांच का विषय है।

 जहानाबाद से पवन की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image