Daesh NewsDarshAd

'आदिपुरुष' पर भड़का नेहा का गुस्सा, मनोज मुंतशिर के लिए लिख दिया 'धत्त तेरी की'

News Image

'आदिपुरुष' रिलीज होने के साथ लगातार विवादों में घिरा हुआ है. फिल्म के डायलॉग को लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और इसके साथ ही फिल्म के राइटर पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं. इस बीच लोक गायिका और का बा फेम नेहा सिंह राठौर ने भी फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर पर गुस्सा दिखाते हुए खूब खरी खोटी सुना दी है. नेहा सिंह राठौर ने लेखक मनोज मुंतशिर पर जमकर निशाना साधते हुए गाना 'धत्त तेरी की...' लिख डाला है. 

अपने वीडियो को नेहा सिंह राठौर ने ट्विटर के जरिये शेयर किया है और लेखक मनोज मुंतशिर को टैग करते हुए खूब सुना दिया है. राम के नाम पर फंडिंग पाने की और राम नाम को गिरवी रख कर पैसा कमाने की बात कही है. इतना ही नहीं, नेहा सिंह राठौर ने उन पर कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं. नेहा सिंह राठौर ने गाना के जरिये कहा कि, लेखक मनोज मुंतशिर ने तो जो किया सो किया लेकिन सेंसर बोर्ड ने आखिर कैसे फिल्म को रिलीज करने पर सहमती दे दी. 

बता दें कि, फिल्म रिलीज होने के बाद रामायण से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया जा रहा है, जिसको लेकर लोगों के बीच नाराजगी है. फिल्म में कई ऐसे डायलॉग हैं जो लोगों की भावनाओं को आहत किया. जिसके बाद फिल्म का पूरजोर विरोध कर बैन करने की मांग की जा रही है. हालांकि, मनोज मुंतशिर की तरफ से डायलॉग को बदलने की बात कही गई है.            

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image