Daesh NewsDarshAd

एक्स पर वीडियो शेयर कर नेहा सिंह राठौर ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को लपेटा !

News Image

'यूपी में का बा' गाना गाकर फेमस हुईं नेहा सिंह राठौर एक बार फिर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं.उन्होंने एक बार फिर ऐसा कुछ पोस्ट कर दिया है जिसकी वजह से वो सुर्ख़ियों में आ गई हैं. नेहा सिंह राठौर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक विडियो पोस्ट कर बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी को घेरा है. जो विडियो नेहा सिंह राठौर ने डाला है उसमे मनोज तिवारी भोजपुरी गाना गाते देख जा सकते हैं.उन्होंने विडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि "“कब देबू..? कहां देबू..? आप ये गाते हैं माननीय मनोज तिवारी जी. क्या ये गीत आप अपने परिवार के साथ सुन सकते हैं? वही नेहा सिंह राठौर ने इसपर जेपी नड्डा से भी सवाल पूछते हुए लिखा है की क्या आपने इनके गीत सुने हैं .

वही उन्होंने पीएम मोदी से पूछा की क्या ऐसे गीत गाने वाले भी आपके परिवार में शामिल हैं.उन्होंने आगे पोस्ट में मोदी सरकार को घेरते हुए लिखा है की मैं खुद पूर्वांचल की बेटी हूं और कहना चाहती हूं कि पूर्वांचल की महिलाएं इनके गीतों की वजह से घर से बाहर नहीं निकलती थीं.लड़कियों का स्कूल आना-जाना दूभर हो गया था, क्योंकि इनके ऐसे गीत पान की दुकानों पर बजते थे.आप ऐसे लोगों को अपने परिवार से कब बेदखल कर रहे हैं? या तो बेटी बचा लीजिए, या इनको अपने परिवार में शामिल किए रहिए. दोनों काम एक साथ नहीं हो सकता. महिलाओं का अपमान और सम्मान एक साथ नहीं हो सकता.”

 बता दे की नेहा सिंह राठौर हमेशा से अपने बेबाक अंदाज़ से बात रखने के लिए जानी जाती है .वही उनके इस पोस्ट में उन्होंने मनोज तिवारी से एक सवाल भी पूछा है उन्होंने लिखा है की माननीय मनोज  तिवारी आप जो ऐसे गीत गाते हैं क्या ये गीत आप अपने परिवार के साथ सुन सकते हैं ? बताते चले की नेहा सिंह राठौर द्वार दाल गया यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रह है जैम कर लोग इसपर रिएक्शन दे रहे है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image