Daesh NewsDarshAd

पुल हादसे पर नेहा सिंह राठौर ने गाया गाना, ‘कवच ना रहे ट्रेन में, दुर्घटना भईल भारी...’

News Image

ओडिशा के बालासोर में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे ने हर किसी को दहला दिया है. इस बीच यूपी की का बा फेम नेहा सिंह राठौर ने दुर्घटना को लेकर एक गाना गया, जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि, मुद्दा चाहे राजनीति से जुड़ा हो या देश से, वह बेबाकी से अपनी बातों को गाने के जरिये ही रखती हैं. इस बीच ट्रेन हादसे पर गाया गया गाना लोगों को खूब भा रहा है और उसे शेयर भी किया जा रहा है. इस गाने के जरिये गायिका नेहा सिंह राठौर ने इशारे-इशारे में पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला भी बोला. 

नेहा सिंह राठौर के गाने के बोल कुछ इस तरह हैं... 'कवच ना रहे ट्रेन में, दुर्घटना भईल भारी... तोहार कईसन चौकीदारी', 'कवच के पैसा के करा हिसाब, ऐ कल्कि अवतारी'... इस गाने के जरिये नेहा सिंह राठौर ने पीएम नरेंद्र मोदी से इस्तीफा भी मांगा. बता दें कि, नेहा सिंह राठौर इन दिनों लगातार केंद्र सरकार को लेकर गाना गा रही है. इस बीच बालासोर में हुए ट्रेन हादसे को लेकर जो गाना गाया, वह तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दें कि, बालासोर ट्रेन हादसे में अब तक 43 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही 47 लोग घायल हैं और अब तक 18 की कोई सूचना नहीं मिली है. कुल मिलकर इस घटना में 250 लोगों से ज्यादा की मौत हो गई है. सैकड़ों लोग घायल हो गए हैं. इस हादसे को लेकर पिछले दिनों सियासत भी खूब देखने के लिए मिली. वहीं, गायिका नेहा सिंह राठौर ने भी गाने के जरिये केंद्र सरकार को खूब सुना दिया है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image