Daesh NewsDarshAd

आलिया की 'जिगरा' का नया पोस्टर आया सामने, वेदांग दिखे मायूस, दर्शक की बढ़ी बेचैनी

News Image

बॉलीवुड फैंस के लिए साल के आखिर के कुछ महीने बेहद मनोरंजक भरा होने वाला है. बैक टू बैक बड़े बजट वाली फिल्में आ रही जो खूब एंटरटेन करने वाली है. बता दें कि, आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का नया और इंटेंस पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में सामने वेदांग रैना नज़र आ रहे हैं और पीछे आलिया दिख रही हैं. आलिया की पीठ पर बैकपैक है और हाथ में हथौड़े जैसा कोई औजार भी है. वहीं, वेदांग इस पोस्टर में मायूस और उदास दिख रहे हैं. इस पोस्टर से फिल्म की कहानी की गहराई भी साफ नजर आ रही है.

इसके साथ ही आलिया ने 'जिगरा' के इस पोस्टर को शेयर करके हुए कैप्शन में लिखा है, 'तू मेरे प्रोटेक्शन में है.' इसी के साथ उन्होंने इस फिल्म की रिलीज की डेट भी शेयर की है और लिखा है कि सिनेमाघरों में ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इस पोस्ट पर फिल्मी सितारों और फैन्स ने कॉमेंट भी किए हैं इसे लेकर अपना उत्साह दिखाया है. इस पोस्टर के साथ ही लोगों की बेचैनी बढ़ गई है और कहानी जानने के लिए सभी उत्साहित हैं.

बता दें कि, आलिया और वेदांग की इस फिल्म 'जिगरा' को इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में गिना जा रहा है. फिल्म का प्रॉडक्शन 'धर्मा प्रोडक्शंस' और आलिया भट्ट की 'इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस' ने मिलकर किया है. वहीं, इस फिल्म को डायरेक्ट किया है वासन बाला ने. इधर, प्रॉडक्शन हाउस की तरफ से जारी एक टीजर में कुछ झलकियां हैं, जिसमें एक लड़की के हाथ में एक कागज का पन्ना है जिसपर दो स्कूल जाते बच्चों की आकृतियां नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में आलिया की आवाज है, जो ये कह रही हैं- तुझे मैं कुछ भी होने नहीं दूंगी, कभी भी. इस टीजर पर लोगों ने अभी से कहना शुरू कर दिया है कि आलिया भट्ट हैं तो कंटेंट पक्का अच्छा होगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image