Daesh NewsDarshAd

फुलवारीशरीफ और दरभंगा में NIA का छापा, एक युवक गिरफ्तार

News Image

बिहार में NIA एक बार फिर एक्टिव मोड में आ गई है और इसके साथ ही फुलवारीशरीफ और दरभंगा में बड़ी कार्रवाई करते हुए छापेमारी की है. छापेमारी के लिए एनआईए-एटीएस एवं फुलवारी शरीफ थाना पुलिस की संयुक्त टीम पहुंची है. बता दें कि, NIA की टीम फुलवारी शरीफ के मोहम्मद रियाजउद्दीन के बुक स्टाल पर छापेमारी करने पहुंची है. अहले सुबह से चल रही छापेमारी से फुलवारी शरीफ में एक बार फिर हड़कंप मच गया. कई घंटों तक यहां छापेमारी के बाद फुलवारी शरीफ पटना मुख्य मार्ग के सामने मोहम्मद रियाजउद्दीन के किताब दुकान में छापेमारी करने पहुंचे. 

टीम में शामिल अधिकारी मोहम्मद रियाजउद्दीन की किताब दुकान को घंटों खंगालते रहे. छापेमारी के बाबत कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. हालांकि, फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष ने स्वीकार किया है कि पीएफआई मामले में छापेमारी चल रही है. मालूम हो कि फुलवारी शरीफ थाना में करीब 1 वर्ष पहले पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया संस्था की आड़ में देश विरोधी गतिविधियां संचालित करने के आरोप में कई लोगों की गिरफ्तारी हुई थी. फुलवारी शरीफ के नया टोला इलाके में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के दफ्तर में छापेमारी में बहुत सारे आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए जाने की बात सामने आई थी. 

इस मामले में फुलवारी शरीफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस मामले में पिछले साल से कई बार छापेमारी हो चुकी है. रविवार की सुबह एनआईए-एटीएस फुलवारी शरीफ थाना की टीम दरभंगा कॉलोनी काजी नगर में पहुंच गए. टीम में शामिल अधिकारी आलम में रहने वाले मोहम्मद रियाजउद्दीन घर को घंटों खंगाला. छापेमारी टीम मोहम्मद रियाजउद्दीन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं, मोहम्मद रियाज के किताब की दुकान में भी छापेमारी हो रही है. बताया जाता कि, मोहम्मद रियाजउद्दीन मूल रूप से दरभंगा के निवासी हैं. मोहम्मद रियाजउद्दीन की इमारत सरया के सामने एक मार्केट में धार्मिक किताबों की दुकान है. इसी किताब की दुकान में टीम घंटों छापेमारी करती रही.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image