Daesh NewsDarshAd

निया शर्मा के पूरे हुए 14 साल, इस तरह से किया सेलिब्रेट

News Image

टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस निया शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. निया शर्मा टीवी जगत का बड़ा नाम बन चुकी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने काफी स्ट्रगल के बाद ये मुकाम हासिल किया है. इसी क्रम में बता दें कि, निया के टीवी जगत में 14 साल पूरे हो चुके हैं. जिसके बाद सेलिब्रेशन के तहत उनके कमरे को बैलनू सहित अन्य डेकोरेटिव चीजों से सजाया गया था. इस दौरान एक्ट्रेस के लिए खास केक भी बनवाया गया था जिस पर पिंक और ग्रीन फ्लावर्स की डेकोरेशन थी. साथ ही केक पर निया शर्मा की फोटोज भी लगी हुई थी और निया के टीवी में 14 साल पूरे होने का जिक्र भी किया गया था.

इस तस्वीर में निया अपना स्पेशल केक हाथों में लिए हुए बेहद खुश नजर आ रही हैं. निया ने स्पेशल मोमेंट के लिए येलो कलर का लहंगा पहना था और वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. निया शर्मा इस फोटोज में केक पर लगी कैंडल ब्लो करती दिख रही हैं. साथ ही स्माइल के साथ केक काटते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्हें पार्टी पॉपर फोड़ते हुए देखा जा सकता है. वहीं, निया ने अपने स्पेशल मोमेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, “अपनी फील्ड में 14वां साल पूरा कर रही हूं. ऑसम के अलावा और कुछ नहीं रहा. सभी अच्छी चीजों के लिए हमेशा आभारी हूं और बुरी चीजों के लिए भी... इन सभी को शालीनता और गरिमा के साथ अपनाया... सबसे लड़ी... सब कुछ जीता... सभी को प्यार किया...''

निया शर्मा ने आगे लिखा कि, “और उन शुभचिंतकों की हमेशा कर्जदार रहूंगी जो ऐसे अद्भुत काम करते हैं और मेरी उपस्थिति का एहसास कराते हैं. वर्जिनिया.. नूर.. सिटी.. फोरम.. यही सब कुछ है. मेरे दिल की गहराई से थैंक्यू"निया ने अपनी पोस्ट खत्म करते हुए लिखा, “प्लीज मुझसे रिस्पेक्ट के साथ बात करें. मैं अब एक सीनियर हूं.” बता दें कि, निया शर्मा ने 2010 के शो 'काली-एक अग्निपरीक्षा' से टेलीविजन इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. बाद में, उन्हें इंडस्ट्री के कई फेमस एक्टर्स के साथ 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' में सबसे बड़ा ब्रेक मिला. फिलहाल , निया अपने शो 'सुहागन चुड़ैल' में बिजी हैं, जो वर्तमान में जियो सिनेमाज और कलर्स टीवी पर स्ट्रीम हो रही है. शो में देब चंद्रिमा सिंघा रॉय, ज़ैन इबाद खान, आराधना शर्मा, अपरा मेहता, सचिन खुराना, अमन दीप गर्ग और ज्योति मुखर्जी भी हैं. 'सुहागन चुड़ैल' का पहला एपिसोड 27 मई 2024 को टेलीकास्ट किया गया था.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image