Daesh NewsDarshAd

नीलेश मुखिया का शव पहुंचा पटना, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका

News Image

पटना के चर्चित शूटआउट में पिछले दिनों घायल हुए नीलेश मुखिया ने कल ही इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. नीलेश मुखिया ने कल सुबह दिल्ली एम्स में आखिरी सांस ली. उन्हें 7 गोलियां लगी थीं. 31 जुलाई को पाटलिपुत्र थाना इलाके में कुर्जी मोड़ के पास दो बाइक सवार चार अपराधियों ने नीलेश यादव उर्फ नीलेश मुखिया को गोलियों से भून दिया था. जिसके बाद आज नीलेश मुखिया का शव दिल्ली से पटना पहुंचा. शव पटना पहुंचते ही नीलेश मुखिया के तमाम परिजन सड़क पर उतर गए. लोगों की भारी भीड़ जुट गई. जिसको देखते हुए पुलिस भी आनन-फानन में मौके पर पहुंचा. 

कुर्जी मोड़ के आस-पास का पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. इस बीच खबर यह भी है कि, जहां एक तरफ नीलेश मुखिया की शवयात्रा निकाली गई तो वहीं दूसरी तरफ आरोपियों के घर पर तोड़फोड़ भी की गई. पत्थरबाजी करने के साथ ही गाड़ियां भी तोड़ी गई. हालांकि, मौके पर पुलिस तैनात दिखी, जिसके कारण आक्रोशित लोगों को नोंकझोंक पुलिस के साथ भी हुई. मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. हर एक स्थिति पर पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है. बता दें कि 31 जुलाई की सुबह नीलेश कुर्जी के 66 नंबर गेट स्थित घर से कार से दफ्तर जा रहे थे. 

तभी अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. गोली लगने के बाद नीलेश को कुर्जी होली फैमिली अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पाटलिपुत्र स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. नीलेश को गर्दन में पांच, पैर में एक जबकि एक गोली जबड़े में लगी थी. पाटलिपुत्र स्थित निजी अस्पताल में डॉक्टरों की विशेष टीम ने नीलेश मुखिया का ऑपरेशन किया. चार घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद एक-एक कर सात गोलियां निकाली गई. इस बीच आज नीलेश मुखिया का शव राजधानी पटना पहुंचा, जिसके बाद पूरा इलाका चीख पुकार से मच गया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image