Daesh News

आज होगी नीतीश कैबिनेट की बैठक, कई अहम एजेंडों पर लग सकती है मुहर

नीतीश कैबिनेट की आज बैठक होने वाली है. यह बैठक मुख्य सचिवालय के कैबिनेट हॉल में शाम 4:30 बजे से शुरू होगी. इस बैठक में कई अहम एजेंडों पर मुहर लगने के कयास लगाये गए हैं. हर किसी की निगाहें कैबिनेट के फैसले पर टिकी हुई है. खास कर इस बैठक से युवाओं को काफी उम्मीदें हैं. दरअसल, युवा वर्ग नई बहाली को लेकर टकटकी लगाये बैठे हैं. 

बता दें कि, बैठक को लेकर सभी विभाग के मंत्री और अधिकारियों को सूचित किया जा चुका है. आज की बैठक खास मानी जा रही है. वहीं, इससे पहले 5 सितम्बर को नीतीश कैबिनेट की बैठक हुई थी. जिसमें 32 एजेंडों पर मुहर लगा था. इस दौरान मुंगेर में मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के निर्माण के लिए एक अरब 51 करोड़ 13 लाख 9700 रुपए की कैबिनेट में स्वीकृति दी थी.  

कुल मिलाकर देखा जाए तो, खास कर युवा वर्ग को बैठक से बड़ी उम्मीदें हैं. हालांकि, कल ही बिहार पुलिस मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने बिहार में जल्द ही बड़े पैमाने पर सिपाही और दरोगा बहाली की प्रक्रिया शुरू कर देने की बात कही थी. उनके मुताबिक, सरकार ने तकरीबन 21000 से अधिक सिपाही और 1288 दरोगाओं की बहाली की जाएगी. इसके तहत जो प्रक्रिया है, उसको हरी झंडी दे दी गई है.