Daesh NewsDarshAd

नीतिश सरकार ने फिर से 15 IPS अधिकारियों का किया ट्रांसफर-पोस्टिंग, कई अधिकारियों को मिली बड़ी जिम्मेवारी..

News Image

Breaking बिहार में भारतीय पुलिस सेवा(IPS) अधिकारियों के ट्रांसफर का सिलसिला लगातार जारी है पिछले तीन दिन में तीसरी बार आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है. इस बार नीतीश कुमार की सरकार ने कुल 15 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है.कई पुलिस अधिकारियों को पटना एवं अन्य जिलों में में  सिटी एसपी के पद पर तैनात किया गया है. इस ताबदले  को लेकर गृह विभाग द्वारा अधिसूचना जारी कर दी गई है.

 इस अधिसूचना के अनुसार रोहतास के डिहरी के एसडीपीओ के पद पर कार्यरत शुभांक मिश्रा को पटना का सिटी एसपी(पूर्वी), पटना सिटी के एसडीपीओ सरथ आर.एस. को सिटी एसपी (पश्चिम) और पटना सदर की एसडीपीओ स्वीटी सहरावत को सिटी एसपी (मध्य) बनाया गया है. वहीं विश्वजीत दयाल को पटना का ग्रामीण एसपी बनाया गया है. बाढ़ के एसडीपीओ अपराजित को पटना का ट्रैफिक एसपी बनाया गया है. 

इसके साथ ही फायर ब्रिगेड में तैनात विद्यासागर को मुजफ्फरपुर का ग्रामीण एसपी बनाया गया है. फुलवारी शरीफ के एसडीपीओ विक्रम सिहाग को मुजफ्फरपुर का नया सिटी एसपी बनाया गया है. गया के शेरघाटी के एसडीपीओ के. रामदास को भागलपुर का नया सिटी एसपी बनाया गया है. पटना के ट्रैफिक एसपी अशोक कुमार चौधरी को दरभंगा का ग्रामीण एसपी बनाया गया है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image