Daesh NewsDarshAd

चुनाव खत्म होने के बाद एक्शन में नीतीश सरकार, जिले के प्रभारी मंत्रियों की जारी की सूची..

News Image

PATNA- लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में नरेंद्र मोदी की तीसरी बार सरकार बन गई है वहीं अब आदर्श आचार संहिता हटाने के बाद बिहार की नीति सरकार भी कामकाज में जुट गई है. काफी दिनों से लंबित जिला के प्रभारी मंत्रियों  कदायित्व नीति सरकार ने तय कर लिया है. इन प्रभारी मंत्रियों की सूची भी जारी कर दी गई है, जिसमें सरकार के दोनों डिप्टी सीएम को महत्वपूर्ण जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है.

 इस सूची के अनुसार  डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को पटना जिला आवंटित किया गया है। इसके साथ ही दूसरे डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा को मुजफ्फरपुर और भोजपुर दो जिलों की जिम्मेदारी दी गई है। जेडीयू कोटे के मंत्री विजय कुमार चौधरी को पूर्णिया और नालंदा जिला आवंटित किया गया है। 

इसके साथ ही मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव को वैशाली,  प्रेम कुमार को नवादा, श्रवण कुमार को समस्तीपुर और मधेपुरा, संतोष कुमार सुमन को औरंगाबाद, सुमित कुमार सिंह को सारण, रेणु देवी को सिवान, मंगल पांडे को दरभंगा और बेगूसराय,मंत्री नीरज कुमार सिंह को कटिहार, अशोक चौधरी को सीतामढ़ी और जहानाबाद, लेसी सिंह को मधुबनी, मदन सहनी को सुपौल, नीतीश मिश्रा को अररिया और गया, नितिन नवीन को बक्सर और कैमूर ,दिलीप कुमार जायसवाल को सहरसा, महेश्वर हजारी को खगड़िया, शीला कुमारी को शेखपुरा और लखीसराय, सुनील कुमार को पूर्वी चंपारण और जनक राम को पश्चिम चंपारण जिला आवंटित किया गया है।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image