Daesh NewsDarshAd

बिहार के छात्र की पश्चिम बंगाल में पिटाई पर नीतीश सरकार गंभीर,लिखा पत्र..

News Image

Desk- बिहार के परीक्षार्थी की पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में हुई मारपीट और बदसलूकी के मामले पर ममता बनर्जी की सरकार निशाने पर है. बीजेपी के नेता और मोदी सरकार के मंत्री पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ शक्तिप्पणी कर रहे हैं वहीं बिहार सरकार भी इस मामले को लेकर गंभीर है.

 मिली जानकारी के अनुसार बिहार के मुख्य सचिव और डीजीपी ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव और डीजीपी से बात की है वहीं बिहार के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने पश्चिम बंगाल के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर को पत्र लिखा है, और इस मामले पर अब तक की गई कार्रवाई की जानकारी मांगी है.

बिहार के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने अपने पत्र में लिखा है कि, ' 26 सितंबर 2024 को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें तथाकथित रूप से बिहार से परीक्षा देने गए छात्रों को परीक्षा में सम्मिलित होने से मना करते हुए उनके साथ मारपीट तथा दुर्व्यवहार की घटना सामने आई है। वायरल वीडियो सिलीगुड़ी का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो को मेरे द्वारा आपके व्हाट्सएप नंबर पर भी फॉरवर्ड किया गया है।'आपसे अनुरोध है कि इस संबंध में बिहार के छात्रों की सुरक्षा हेतु तथा इस घटना के संबंध में पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से अवगत कराया जाए।' 

बताते चलें कि बिहार के छात्रों के साथ पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में हुई पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग छात्रों के कमरे में जबरन घुसते हैं और उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं। यही नहीं, कुछ उनसे डॉक्यूमेंट्स भी मांगते हैं। जब छात्र इस बात का विरोध करते हैं तो वह उनसे कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाते हैं. आरोपी खुद को पुलिस वाला बता रहा है.मामला के तूल पकड़े जाने के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम रजत भट्टाचार्य है जो वहां एक एनजीओ का संचालन करता है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image