Daesh NewsDarshAd

जब नीतीश सरकार के BJP कोटे के मंत्री ने JDU विधायक को बताया मानसिक बीमार..

News Image

Bhagalpur- बिहार के नीति सरकार में भाजपा कोटे के मंत्री ने जदयू के विधायक को मानसिक रूप से बीमार बताया है. उनके इस बयान के बाद एनडीए के बीच घमासान मचा हुआ है.

 दरअसल नीतिश सरकार के भाजपा कोटे से पीएचईडी मंत्री नीरज कुमार बबलू आज भागलपुर पहुंचे थे और जहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. मीडिया कर्मियों से बात करते हुए नीरज कुमार बबलू ने अपने विभाग के साथ ही राजनीतिक मुद्दे पर भी अपनी बात रखी. गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल के बयानों से जुड़े सवाल पर भाजपा मंत्री नीरज कुमार बबलू ने काफी गंभीर टिप्पणी की.

भाजपा के मंत्री नीरज बबलू ने उन्हें मानसिक रूप से बीमार बताया . उन्होंने साफ तौर पर कहा कि गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल को सोशल मीडिया पर बने रहने का नशा है वह मानसिक बीमार  हो चुके हैं ऐसे लोगों के बारे में मैं क्या बात करूं उन पर नीतीश कुमार की निगाहें हैं. वे सब कुछ देख रहे हैं. समय पर उन्हें जवाब दिया जाएगा.

 बताते चले कि गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं. अभी पूर्णिया के रुपौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर गोपाल मंडल ने कहा था कि वहां एक नंबर पर अभी राजद प्रत्याशी बीमा भारती है और जदयू का प्रत्याशी तीसरे नंबर पर है. उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई थी. इससे पहले भी उन्होंने कई ऐसे बयान दिए थे जिसकी वजह से सत्ताधारी दल को उनके बयान से किनारे करना पड़ा था.

  भागलपुर से अजय की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image