Daesh News

पीएम नरेंद्र मोदी पर फूटा सीएम नीतीश कुमार का गुस्सा, कहा- 2024 में उनका जाना तय

संसद में पीएम मोदी ने इंडिया को घमंडिया कहा जिसे लेकर सियासत बहुत गरमा गई है. इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए बड़ा हमला बोला है. शहीद दिवस पर आयोजित राजकीय समारोह में शामिल होने पहुंचे नीतीश कुमार ने कहा कि ये लोग सिर्फ प्रचार करते हैं. कोई काम नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि सदन चलता रहता है और वे बाहर घूमते रहते हैं. इससे ही सबकुछ पता चल जाता है. अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा एक दौरान पीएम मोदी ने ऐसा कुछ नहीं कहा जो मणिपुर को भरोसा देता है और वहां शांति बहाली का मार्ग प्रशस्त करता हो.

देशहित और राज्यहित में बना है INDIA

सीएम नीतीश ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार तो INDIA गठबंधन से परेशान है. यह हर जगह दिखने लगा है. अब 2024 के चुनाव में बीजेपी बिहार से साफ हो जाएगी. नीतीश ने कहा कि देशहित और राज्यहित में INDIA बनाया गया है. इसका देश स्तर पर असर होने लगा है और भाजपा का डर दिखने लगा है. उन्होंने कहा कि मुंबई की बैठक में कौन कहां से लड़ेंगे सब कुछ तय हो जाएगा. बिहार की राजनीति में जदयू को तीसरे नंबर की पार्टी कहे जाने पर नीतीश कुमार ने कहा कि 2005 में जीते तो कितना वोट आया हमलोगों को और कितना बीजेपी को.  2010 में क्या हुआ. इस बार तो हमलोग को हराने का काम किया गया. 2020 में एजेंट को खड़ा करके हमको हरवाया था. अब जब कभी चुनाव हो जाएगा तो आपको पता चल जाएगा.

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र की सरकार ने बिहार के साथ अन्याय किया है. आज तक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया गया. बार-बार अनुरोध के बाद भी इस सरकार ने बिहार को उसके हक से वंचित रखा है. अब बिहार में जो भी काम राज्य सरकार द्वारा किया जा रह है उसे भी ये लोग अपना बताते हैं. हर घर नल का जल हम लोग शुरू किए और कहता है कि मेरा है. घर-घर बिजली पहुंचाए, सब कुछ किए तो सब कमवा तो हम ही ना किए जी.