Daesh NewsDarshAd

बैठक से पहले चिराग से मिलने पहुंचे नित्यानंद राय, क्या होगा गठबंधन ?

News Image

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान लोकसभा चुनाव से पहले फुल एक्शन मोड में दिख रहे हैं. आज ही उन्होंने श्रीकृष्णपुरी स्थित पार्टी मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी और प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है. इस बैठक को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि, पार्टी के गठबंधन को लेकर चिराग पासवान बड़ा फैसला ले सकते हैं. इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय सुबह-सुबह चिराग पासवान से मिलने के लिए पहुंच गए हैं. 

   

पार्टी के गठबंधन को लेकर होगी चर्चा !

बता दें कि, लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों की गतिविधियां तेज हो गई है. इस बीच चिराग पासवान भी फुल एक्शन मोड में आ गए हैं. वहीं, आज नित्यानंद राज से चिराग पासवान के मुलाकात को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं कि, बीजेपी के साथ चिराग पासवान गठबंधन कर सकते हैं. हालांकि, इस मामले पर पूरी तरह से मुहर नहीं लगी है. चिराग पासवान पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ चर्चा के बाद ही बड़ा फैसला लेंगे. 

"चिराग से हुई सकारात्मक बातें"

वहीं, चिराग पासवान से मुलाकात के बाद जब नित्यानंद राय बाहर निकले तब मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान मीडिया के सवालों पर नित्यानंद राय ने इस मुलाकात को सकारात्मक करार दिया. नित्यानंद राय ने कहा कि, दोनों के बीच काफी अच्छी बातें हुई है. वहीं, जब चिराग पासवान ने बीजेपी से गठबंधन को लेकर सवाल किया गया तब इस सवाल से वह बचते दिखे. इस मामले पर नित्यानंद राय ने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image