Daesh NewsDarshAd

कोलकाता में छात्रा की रेप और मर्डर मामले को लेकर पटना के NMCH में प्रदर्शन..

News Image

Patna City -कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म हत्या मामले के विरोध में फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के आह्वान पर देशव्यापी हड़ताल के आज दूसरे दिन पटनासिटी के अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों ने विरोध प्रदर्शन कर अपना आक्रोश प्रकट किया।  

इस मौके पर जूनियर डॉक्टरों ने दूसरे दिन भी अस्पताल के रजिस्ट्रेशन काउंटर और ओपीडी सेवा को ठप कर दिया,जिससे अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं बुरी तरह बाधित हो गई है, हालांकि अस्पताल की इमरजेंसी सेवा चालू है। इस मौके पर जूनियर डॉक्टर ने अस्पताल परिसर में आक्रोश मार्च निकालकर पीड़िता के परिजनों को न्याय दिलाए जाने के साथ ही दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की। 

इस दौरान जूनियर डॉक्टरों ने केंद्र और राज्य सरकार से डॉक्टरों को हर हाल में सुरक्षा प्रदान किए जाने की भी मांग की। जूनियर डॉक्टरों के हड़ताल से अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई है। इलाज को लेकर अस्पताल पहुंचे मरीज और उनके परिजन आज दूसरे दिन भी अपने-अपने घर लौटने को मजबूर दिखाई दे रहे हैं।     

 पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट    

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image