Daesh NewsDarshAd

संविधान बदलने वाले की खैर नहीं,RJD सुप्रीमो लालू यादव ने PM मोदी और BJP पर बोला करारा हमला..

News Image

PATNA:-लोकसभा चुनाव का प्रचार ज्यों-ज्यों तेज हो रहा है,वैसी-वैसे पक्ष एवं विपक्षी नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का लहजा भी तल्ख होता जा रहा है.बीजेपी के संविधान बदलने और 400 पार के नारे को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रयास यादव ने करारा हमला किया है. संविधान की तरफ़ आँख उठाकर  देखने पर भी आंख निकाल लेने की बात कही है.

मीडिया से बात करते हुए लालू प्रयाद यादव ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लगातार संविधान बदलने और समाप्त करने का दावा कर रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री और इनके शीर्ष नेता इन पर कुछ कारवाई करने की बजाय इसके बदले उन्हें ईनाम स्वरूप चुनाव लड़वा रहे हैं।ये BJP वाले चाहते क्या हैं? इन्हें संविधान, दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों और ग़रीबों से समस्या क्या है? 

लालू यादव ने आगे कहा कि संविधान बदल ये इस देश से समता, स्वतंत्रता, बंधुता, सामाजिक न्याय और आरक्षण ख़त्म करना चाहते है। ये लोगों को RSS और पूँजीपतियों का ग़ुलाम बनाना चाहते है,पर एक बात बीजेपी वाले समझ लें कि अगर संविधान की तरफ़ आँख उठाकर भी देखा तो इस देश के दलित, पिछड़ा और गरीब लोग मिलकर इनकी आँख निकाल लेंगे।

लालू ने कहा कि बार बार संविधान बदलने की बात कर ये बीजेपी वाले क्या साबित करना चाहते हैं? हमारा संविधान बाबा साहब अंबेडकर ने लिखा है, किसी ऐरे ग़ैरे बाबा ने नहीं। लोकतंत्र में यकीन रखने वाले इस देश के न्यायप्रिय, अमनपसंद और दलित-पिछड़े तुम्हें औक़ात में ला देंगे। तुम कौन होते हो, संविधान बदलने वाले?देश की जनता माफ नहीं करेगी...ये तानाशाही लाना चाहते हैं, संविधान को बदलने का मतलब है लोकतंत्र को बदलना..."

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image