Daesh News

अब तो पीएम मोदी भी हुए बिहार की बेटी के फैन, भा गया ट्रेंडिंग गाना 'राम आयेंगे'

एक तरह से देखा जाए तो फिलहाल पूरा देश राममय हो गया है. 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है, जिसको लेकर हर स्तर से भव्य रुप से तैयारियां की जा रही है. खास तो खास लेकिन आम लोगों की ओर से भी तैयारियों में किसी तरह की कमी नहीं देखी जा रही है. इस बीच आपको बता दें कि, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम होना है. जिसे लेकर साफ तौर पर उत्सव का माहौल देखा जा रहा है. इधर, श्रीराम को लेकर भी कई गाने गाए जा रहे हैं जो लोगों को मंत्रमुग्ध कर दे रहे हैं. इसी क्रम में राम मंदिर को लेकर सोशल मीडिया पर इन दिनों एक गाना खूब वायरल हो रहा है जिसके बोल हैं, 'मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे, राम आएंगे...'. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने की तारीफ

इस गाने को हर किसी के द्वारा पसंद किया जा रहा है और खास बात तो यह है कि अब इस गाने के देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फैन बन गए हैं. सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि, इस गाने को बिहार के छपरा की रहने वाली स्वाति मिश्रा ने गाया है. स्वाति मिश्रा के द्वारा गाए गए गाने को पीएम नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट एक्स के जरिये शेयर किया गया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा कि, "श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है…". बता दें कि, इस भजन पर लोग खूब रील्स बना रहे हैं. इसका यूट्यूब लिंक शेयर करते हुए पीएम मोदी ने स्वाति मिश्रा की तारीफ की है. इस गाने को अब तक 42 मिलियन व्यूज मिल चुका है. गाने को स्वाति मिश्रा के यूट्यूब चैनल से लॉन्च किया गया है. 

अब नेपाल में भी कार्यक्रम में लेंगी हिस्सा

इसके अलावा स्वाति मिश्रा के कई और गाने हैं जो वायरल हो चुके हैं. अभी दो जनवरी को ही राम आए हैं के बोल से स्वाति मिश्रा का दूसरा गाना उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल खुद स्वाति मिश्रा ने ही लिखे हैं. वहीं, स्वाति मिश्रा के गाए गीत का इंटरनेट मीडिया पर छह करोड़ से अधिक व्यू हो चुका है. वर्तमान समय में स्वाति मुंबई में अपना करियर बना रहीं हैं. इनके यू-ट्यूब के तीन चैनल भी हैं. उस पर लाखों में सब्सक्राइबर हैं. साथ ही राम आएंगे तो… भजन इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद स्वाति मिश्रा को देश के विभिन्न राज्यों में स्टेज शो के लिए बुलाया जा रहा है. भारत ही नहीं नेपाल में भी वह अपने कार्यक्रम देने जा रही हैं.

राम मंदिर के उद्घाटन के दिन आने का मिला न्योता

जानकारी के मुताबिक, इस संबंध में स्वाति मिश्रा के पिता एवं छपरा सदर प्रखंड के माला गांव निवासी राजेश मिश्रा की माने तो, संत रामभद्राचार्यजी महाराज का जन्मोत्सव उत्तर प्रदेश सांस्कृतिक मंत्रालय एवं श्रीराम मंदिर न्यास परिषद द्वारा अयोध्या में मनाया जा रहा है. स्वाति मिश्रा को अयोध्या में बनने वाली राम मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर आकर गीत गाने का न्योता दिया गया है. इसके पहले उत्तर प्रदेश संस्कृति मंत्रालय द्वारा अयोध्या महोत्सव का आयोजन भी 24 दिसंबर से 10 जनवरी के बीच किया जा रहा है. इस महोत्सव में भी स्वाति मिश्रा ने 24 दिसंबर को भाग लिया था और भजन प्रस्तुत की थी. राजेश मिश्रा के मुताबिक, भगवान राम के भजन से उनकी पुत्री देश ही नहीं दुनिया में प्रसिद्ध हुई है. 

अन्य राजनीतिक नेता भी कर चुके हैं तारीफ

इस बीच आपको यह भी याद दिला दें कि, इसके पहले केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, अश्विनी चौबे सहित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा सहित कई लोग इस गाने की थीम पर वीडियो फेसबुक पर शेयर कर चुके हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो हर जगह स्वाति मिश्रा का 'राम आयेंगे' गाना जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है और अब तो खुद पीएम मोदी ने भी जमकर सराहना कर दी है.